क्राइम

बाड़मेरः निजी बस से टक्कर के बाद बाइक जलकर खाक, चाचा-भतीजी की मौत

Barmer News: बस की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजी ने दम तोड़ दिया. घटना बाड़मेर जिले की है. जहां एग्जाम देकर लौट रही छात्र  विनोद कंवर को उसके चाचा विशन सिंह गांव छोड़ने जा रहे थे. अचानक ही तेज रफ्तार से निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि देखते ही देखते बाइक आग का गोला बन गई. जिससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद छात्रा को हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया. कुछ देर बाद छात्रा ने भी दम तोड़ दिया.

दरसअल, जोधपुर के शेरगढ़ सांईतरा निवासी 30 वर्षीय विशनसिंह की भतीजी विनोद कंवर बालोतरा में बीए का एग्जाम देने के लिए आई थी. विशनसिंह पचपदरा रिफाइनरी में कार्यरत थे. बुधवार शाम बाइक पर अपनी पचपदरा मेगा हाइवे पर नेवाई बस स्टैंड पहुंचे. तभी सामने से आ रही निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई और बाइक जलकर खाक हो गई.

यह भी पढ़ेः GST घोटाले के मास्टरमाइंड समेत 3 गिरफ्तार, 1 अरब का घोटाला कर चुका गिरोह

थाने के आगे बस खड़ी कर बस ड्राइवर हुआ फरार
हादसे के बाद बस ड्राइवर खुद ही थाने पहुंच गया. पचपदरा पुलिस थाने के आगे बस को खड़ा कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को जब्त कर पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनो को सूचना दी है. परिजनो की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम के दीवाने हुए राजस्थान वाले! मॉडल की फोटो वायरल, देखें प्रियंका गांधी का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस ने जयपुर को लेकर कही ये बात 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के लिए महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, देखें PWD मंत्री के गृह जिले में हाथ लगाते ही टूटने लगी सड़क, देखें फिल्मी स्टाइल में हुआ दूल्हा-दुल्हन का किडनैप, देखें वीडियो बारिश के साथ गिरे इतने बड़े ओले कि हर कोई रह गया हैरान, देखें सलमान खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई का ये है गेम प्लान! देखें कोटा में तेज बारिश के साथ गिरे नींबू के आकार के ओले, देखें तस्वीरें राजस्थान: धूमधाम से गरीब बेटी की शादी करेगी किन्नर, उठाएगी पूरा खर्चा महिला ने टीचर को दिया ये ऑफर, फंसाने के लिए बुना भयानक जाल, जानें इस मासूम चेहरे के पीछे छिपी खौफनाक सच्चाई से सिहर गया था अलवर, जानें प्रेमी संग मिलकर पति और 4 बच्चों की कर दी थी हत्या, खूनी पत्नी को अब होगी सजा नंगे पांव चल रहे MLA ने CM के सामने पहना चांदी का जूता, देखें राजस्थान में बदले मौसम और आंधी से दहशत, फसलें बर्बाद होने से किसान सदमे में, देखें बंदर ने सरेआम किया डॉगी को किडनैप! जयपुर का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें मौसम की मार से किसान पर पड़ी विपदा, फसल काटने के दिन आए तो गिरे ओले, देखें मात्र 3 घंटे में जयपुर से दिल्ली, वंदे भारत एक्सप्रेस को मिली हरी झंड़ी मौसम की ऐसी मार कि सिर पीट रहे किसान, फावड़े से हटा रहे ओले, देखें 35 लाख के आभूषण पहनकर थार महोत्सव में पहुंची सुंदरी, देखें तस्वीरें रक्षाबंधन पर 40 लाख महिलाओं को ये खास तोहफा देंगे सीएम गहलोत, देखें