क्राइम

बाड़मेरः सिलेंडर ब्लास्ट मामले में 11 की मौत, बारात का इंतजार कर रही दुल्हन सदमे में

Barmer News: जिस घर में शहनाई गूंजने का इंतजार था वहां अब सन्नाटा पसरा हुआ है. जोधपुर में सिलेंडर ब्लास्ट के चलते दूल्हा और बाराती जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. वहीं, युवती ओमकंवर के घर में शादी की खुशियां गम में तब्दील है. दुल्हन के परिजन बारात के स्वागत की तैयारियों में जुटे थे. जो अब धरी की धरी रह गई. यह पूरा मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले के खोखसर गांव की है. जहां जोधपुर के शेरगढ़ से बारात आनी थी. लेकिन विवाह समारोह में गैस सिलेंडर की त्रासदी ने सबकुछ छीन लिया. जिसके बाद समारोह को स्थगित कर दिया गया है.

दरअसल, जोधपुर के शेरगढ़ भूंगरा में 8 दिसंबर को विवाह समारोह में सिलेंडर फटने के चलते दूल्हे समेत करीब 60 लोग झुलस गए थे. आज सुबह इलाज के दौरान 3 मरीजों की मौत होने के साथ ही मृतकों का आंकड़ा 11 तक पहुंच गया है. अन्य 43 घायलों का इलाज जोधपुर के एमजीएच हॉस्पिटल में चल रहा है.

इधर, दुल्हन के हाथों में मेंहदी लग चुकी थी. दुल्हन को बारात का इंतजार था. बारातियों के लिए टेंट लगाने के साथ ही मंडप सजाने की तैयारी हो चुकी थी. लेकिन इस त्रासदी ने सबको हिलाकर रख दिया है. घटना सुनकर दुल्हन भी सदमें में है. जबकि परिवार के लोग भी गमगीन हो गए।

बारात के स्वागत में जुटे दुल्हन के भाई ने किया फोन तो सुनाई दी रोने की आवाज

दुल्हन के घर में 250 से अधिक मेहमान पहुंच चुके थे. महिलाएं रस्मों रिवाजों के साथ गीत गाते हुए तैयारियों में जुटी थी. गुरुवार करीब 3ः30 बजे के वक्त दूल्हन के भाई हेमसिंह ने फोन करके बारात रवाना होने के बारे में पता किया. तो दूल्हे के घर में रोने की आवाज सुनाई दी. दूल्हे के घर में हादसे की खबर मिलते ही आनन फानन में टेंट को हटा दिया गया. तैयारियों में जुटे मेहमान बिखरने लगे. हादसे के बाद शादी को स्थगित करना पड़ा.

जानिए कौन हैं खूबसूरत IAS परी बिश्नोई जो करने जा रही हैं बीजेपी MLA से शादी पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर केस दर्ज, कुंभलगढ़ किले को लेकर दिया ये विवादित बयान, जानें महाराणा प्रताप के वंशज की BJP में जाने की चर्चाएं तेज, ऑस्ट्रेलिया से की है पढ़ाई जैसलमेर के ये 5 प्लेस हैं इतने खास कि मिस करना होगी बड़ी भूल, जानें पूरी डिटेल मात्र 2 घंटे में दिल्ली से जयपुर, वंदे भारत एक्सप्रेस का शेड्यूल जारी, देखें डिटेल राजस्थान: कौन हैं गायत्री विश्नोई, जिन्हें केजरीवाल ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी राजस्थान: उपप्रधान से कैसे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बने सीपी जोशी, देखें राजस्थान में इंटरकास्ट मैरिज करने पर अब मिलेंगे इतने लाख रुपये, जानें इस शाही ट्रेन में एक व्यक्ति का किराया है 18 लाख, अंदर महल जैसी सुविधाएं, देखें राजस्थान: CM गहलोत का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगी राहत, देखें कंगना उदयपुर में मनाएगी बर्थडे, इस खास जगह पर होगा सेलिब्रेशन, देखें राजस्थान की खूबसूरत IAS परी बिश्नोई ने बीजेपी MLA से की सगाई, देखें तस्वीरें नवरात्रि पर 200 लोग पड़े बीमार, IAS टीना डाबी ने ऐसे संभाला मोर्चा, देखें जया किशोरी ने बताया- क्या है विवाह? खुद की शादी को लेकर किया ये खुलासा ‘मैं ससुराल नहीं जाऊंगी…’ विदाई के बाद बीच रास्ते अड़ गई दुल्हन, जानें पूरा मामला नवरात्रि में पूजा करने उदयपुर के इस मंदिर में पहुंची कंगना रनौत, जानें क्या है मान्यता झालावाड़ में तोते भी हुए नशेड़ी, अफीम खाकर ऐसे रहते हैं मदमस्त, देखें इलाज से किया इनकार तो बढ़ेंगी हॉस्पिटल की मुश्किलें, जानें राइट टू हेल्थ की डिटेल IAS टीना की राह पर छोटी बहन रिया डाबी भी, देखें तस्वीरें राजस्थान से गुजर रहे देश के सबसे बड़े एक्सप्रेसवे के नाम हैं कई रिकॉर्ड्स, यहां जानें