आपका जिला

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी और पीसीसी चीफ मना करते रह गए पर नहीं रुके DJ वाले, वीडियो वायरल

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी डीजे वाले से परेशान होते दिख रहे हैं. राहुल गांधी ने कई बार डीजे वाले से साउंड बंद करने की अपील की. राहुल गांधी के अपील के बाद भी डीजे वाले बाबू नहीं रुके. तब राजस्थान कांग्रेस के चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कोशिश की पर वे सफल नहीं हुए. आखिरकार प्रताप सिंह खाचरियावास जब डीजे वालों पर बरसे तब भी वे नहीं माने.

झालावाड़ के ही चंद्रभागा में हुई एक नुक्कड़ सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी डीजे वाले बाबू से काफी खफा नजर आते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यहीं नहीं कई बार राहुल गांधी के आग्रह के बाद भी डीजे वाले भाई साहब ने अपने भौम्पू बंद नहीं किए. तब राजस्थान कांग्रेस के चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी डीजे बंद करने की अपील की, लेकिन पता नहीं डीजे वाले भाई साहब को ऐसा क्या हो गया जो वो किसी की भी बात मानने को तैयार ही नहीं थे.

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का दूसरा दिन: बीजेपी दफ्तर की छत पर खड़े लोगों को राहुल ने दिया ये इशारा

राहुल गांधी की बात को अनसुना कर गए डीजे वाले
अब जब राहुल गांधी के संबोधन की बारी आई तो खुद राहुल गांधी ने मंच से प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को बाजा बंद करवाने तक का बोल दिया, लेकिन मजाल है डीजे वाले भाई साहब रुक जाएं. राहुल पोडियम पर खड़े थे, लेकिन संबोधन शुरू नहीं कर पा रहे थे. तब कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दूसरे पोडियम पर बोलते हुए डीजे वाले भाई साहब को जमकर फटकार लगाई. बार-बार डीजे बंद करने की आवाज दी, बावजूद इसके डीजे वालों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी.

मंद-मंद मुस्कुराने लगे राहुल
इधर ये सब होता देख राहुल गांधी भी मंद ही मंद मुस्कुराने लगे. उधर प्रताप सिंह खाचरियावास सेवादल और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को डीजे बंद करवाने की अपील करते दिखे. साथ ही डीजे पर नाच-गाना करने वालों पर जमकर बरसे. कुछ नहीं होता देख राहुल गांधी ने डीजे के बीच ही अपना संबोधन शुरू कर दिया. इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश समेत तमाम कांग्रेस के नेता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा की ये तस्वीर है चर्चा में, जानिए राजस्थान की सियासत में तस्वीरों के मायने

IAS देव्यानी सिंह इस अंदाज के चलते चर्चा में, राजस्थान से है खास कनेक्शन, देखें नागौर की लेडी डॉन ने एसपी को दी चेतावनी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, देखें जयपुरः दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, अब इस वजह से सिर पीट रहा परिवार, देखें महज इतना खर्च कर लग्जरी ट्रेन से 4 घंटे में ही जयपुर से पहुंच जाएंगे दिल्ली, जानें दिल्ली से जयपुर के बीच सफर होगा मंहगा, हो रहा है यह बदलाव, जानें नागौर: भांजे की शादी में मामा ने भरा 8 करोड़ का मायरा, गिफ्ट की 100 बीघा जमीन जश्न में डूबे हनुमान बेनीवाल, बेटे के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर किया डांस, देखें अचानक राजस्थान में क्यों चर्चा में हैं देवकीनंदन ठाकुर और पं. धीरेंद्र शास्त्री, देखें कौन है गायत्री बिश्नोई, जिन्हे AAP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें खास बातें डॉक्टर ने हॉस्पिटल के बाहर लगाया ठेला, बेचने लगी गोलगप्पे, यह है वजह, देखें CM गहलोत के घर बत्ती हुई गुल, मोमबत्ती जलाकर करना पड़ा डिनर, देखें अलवर: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया यूं कर रही किसानों की मदद, देखें जयपुर: गलियों में घूमते दिखे फिल्म स्टार, KGF के बारे में कही ये बात Rajasthan: सोनार किले से यूं सज धज कर बाहर आई गणगौर, देखें तस्वीरें बंद है थार एक्सप्रेस, नवरात्र में हिंगलाज माता के दर्शन नहीं कर सकेंगे भक्त, जानें ईडाणा माता ने किया अग्नि स्नान! सब जलकर राख लेकिन मूर्ति महफूज, देखें Video नींव में इतने किलो चांदी की ईंट रखकर शुरू हुआ तेजाजी मंदिर का काम, देखें Vande Bharat: अजमेर पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस, जानें कितना होगा किराया कथावाचक देवकीनंदन ने दिया विवादित बयान, जनसंख्या नियंत्रण पर कह दी ये बात, जानें राज्य कर्मचारियों को CM गहलोत ने दिया बड़ा तोहफा, देखें