क्राइम

सवाई माधोपुरः देर रात चोरों ने लगाई सेंध, दो मकानों से ले उड़े 35 लाख रूपए की ज्वैलरी और कैश

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में अमरगढ़ गांव में दो मकानों में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों ने दोनों घर में एक साथ वारदात को अंजाम देते हुए ज्वैलरी और कैश समेत करीब 35 लाख रूपए ले उड़े. जिसके बाद अब ग्रामीणों में काफी गुस्सा भी है. वहीं, वारदात को […]

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में अमरगढ़ गांव में दो मकानों में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों ने दोनों घर में एक साथ वारदात को अंजाम देते हुए ज्वैलरी और कैश समेत करीब 35 लाख रूपए ले उड़े. जिसके बाद अब ग्रामीणों में काफी गुस्सा भी है. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाले चोरों का फिलहाल कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया.

देर रात अज्ञात चोरों ने दोनों मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के जेवरात और नकदी उड़ा ली. चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर भी कार्यकर्ताओं के साथ अमरगढ़ गांव पहुंचे. जहां वारदात के शिकार हुए गिरिराज और गजराज सिंह राजपूत के घर मौका मुआयना किया और वारदात की जानकारी ली.

दोनों पीड़ितों ने जानकारी देते हुए बताया गया कि एक घर पर करीब 15 लाख रुपए की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी हो गए. वहीं, दूसरे मकान में 15 से 20 लाख रुपए की वारदात को अंजाम दिया गया. क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात होने के चलते ग्रामीणों में बेहद आक्रोश व्याप्त है. वारदात के बाद पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट कर दी. कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः पत्नी से दुष्कर्म! आहत पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजस्थान घूमने का बना रहे हैं प्लान तो ये 10 जगहें हो सकती है खास, देखें IAS टीना डाबी के बेटे की पहली फोटो आई सामने, लाड़ करते दिखे मौसाजी उदयपुर-जयपुर वंदे भारत ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश! फिर क्या हुआ? जानें नई-नवेली मां बनीं टीना के बेटे की तस्वीर आ गई सामने, देखिए पहली झलक IAS टीना को कोरोना काल में मिले सेकेंड चांस ने बदल दी उनकी लाइफ शूरवीर महाराणा प्रताप के वंशज आज कहां हैं और क्या करते हैं? बीजेपी को मिल गया CM Face! वसुंधरा राजे का विकल्प हैं दीया कुमारी? ‘गुरु बड़ा या भगवान’ फेमस कथावाचक जया किशोरी ने बताया Kota में बन सकेगा पासपोर्ट, नहीं जाना पड़ेगा Jaipur, जानें डिटेल नई नवेली मां बनी टीना डाबी के पहले पति कौन थे, देखें तस्वीरें IAS बनने के लिए छोड़ दी थी ये 3 चीजें, जानें IITian नेहा ब्याडवाल का सक्सेस मंत्र महाराणा प्रताप के वंशज ने दिया राजनीति में आने का संकेत, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव जया किशोरी ने बताया वजन कम करने के लिए क्या खाएं, शेयर किया सीक्रेट फॉर्मूला घाघरा-लूगड़ी पहन यूरोपियन शादी में पहुंची धौली मीणा तो दुल्हन ने दिया ऐसा रिएक्शन कौन हैं ये सांसद जिन्हें BJP ने सचिन पायलट के गढ़ में बनाया इंचार्ज, जानें राजस्थान में PM मोदी के कार्यक्रम के बाद क्यों हो रही है दीया कुमारी की चर्चा? जानें कोटा ही नहीं, राजस्थान में ‘चाचा कोटा’ भी है एक खास जगह ‘आप कुछ भी करें, लोग…’, जब तलाक के बाद IAS टीना डाबी को लिखनी पड़ी थी ये पोस्ट नई नवेली मां बनीं IAS टीना डाबी ने तलाक के बाद युवतियों को दिया था ये मेसेज बिकनी गर्ल्स के बीच जिन कपड़ों में हुई थीं फेमस, अब धौली उन्हें ही कर रहीं प्रमोट