Alwar: भैंस चोरी के मुकदमे में फंसाने की कोशिश कर रहा था कांस्टेबल, दलाल के साथ एसीबी ने किया ट्रैप

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

ACB action in alwar: एसीबी (ACB) ने अलवर के किशनगढ़बास थाने में ASI धारा सिंह मीणा और दलाल लल्लू खां दलाल को 30 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया. इस दौरान 5 हजार रूपए दलाल और 25 हजार धारा सिंह मीणा की जेब से जब्त किए हैं. एसीबी के एएसपी पियूष दीक्षित के नेतृत्व में ट्रैप की कार्रवाई की गई है. यह पूरा मामला भैंस चोरी के मामले में नहीं फंसाने के एवज में रिश्वत मांगी थी.

एएसपी पियूष दीक्षित ने बताया की खैरथल तिजारा जिले के किशनगढ़ बास थाने में भैंस चोरी के मामले में साहबदीन को नहीं फंसाने के एवज में मांगी थी. रिश्वत की राशि का वेरिफिकेशन करवाने के बाद आज ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस दौरान थाने में ही 30 हजार की रिश्वत लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

जानिए पूरा मामला

परिवादी सरफुदीन खान ने 15 जनवरी को एसीबी में लिखित शिकायत दी थी. परिवादी का कहना था कि किशनगढ़ बास थाने में भैंस चोरी का दर्ज हुए मुकदमे में आरोपी बनाने की धमकी दी गई. इसके बाद पीड़ित पक्ष ने दलाल लालू खां के जरिए धारा सिंह से बात की. इस दौरान उन्होंने 30 हजार रुपए में सौदा तय किया. इसके बाद उन्हें मुकदमे में उनका नाम नहीं डालने की बात तय की गई. इसी के बाद एसीबी ने यह कार्रवाई की.

यह भी पढ़ेंः जयपुर के सिटी पैलेस में रखी है गुरु गोविंद सिंह की ऐतिहासिक तलवार, कैसे पहुंची यहां? जानें

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT