Alwar: बेरहम चाचा-चाची ने मासूम भतीजे की पत्थर मारकर कर दी हत्या, इस बात से नाराज

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Alwar: बेरहम चाचा-चाची ने मासूम भतीजे की पत्थर मारकर कर दी हत्या, इस बात से नाराज
Alwar: बेरहम चाचा-चाची ने मासूम भतीजे की पत्थर मारकर कर दी हत्या, इस बात से नाराज
social share
google news

Alwar: अलवर जिले में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां आपसी विवाद के चलते एक युवक और उसकी पत्नी ने अपने 2 साल के भतीजे की ईंट मारकर हत्या कर दी. बेरहम चाचा-चाची मासूम की मौत के मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

मामला नौगांवा थाना क्षेत्र के खरखड़ी गांव का है. जहां एक मासूम पर मौका पाकर चाचा-चाची ने हमला कर दिया. घटना के बाद जब मासूम रोने लगा तो परिजनों को इस घटना के बारे में पता चला. परिजन लहुलूहान हालात में मासूम को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पारिवारिक विवाद के चलते मृतक व उसके परिजन घर छोड़ कर जा रहे थे कि उसे कुछ घंटे पहले ही यह घटना हो गई. नौगांवा के खरखड़ी गांव निवासी आरिफ पुत्र सूबेदार ने बताया की उसका भाई मुनफेद और उसकी पत्नी अफसीना आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर घर में झगड़ा करते रहते हैं. लड़ाई- झगड़े से तंग आकर उन्होंने अलवर में बखतल की चौकी पर किराये का मकान लिया है. वो लोग घर छोड़कर कर वहां रहने जा रहे थे कि उससे पहले रात्रि को सामान बांधकर रख दिया था. रात को वो अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ घर के बाहर सो रहे थे उसी दौरान देर रात करीब 1.30 बजे उसके भाई मुनफेद, उसकी पत्नी अफसीना और उसके साले इकबाल ने छत से जान से मारने कि नियत से पत्थर से हमला कर दिया. पत्थर उसके 2 साल के बेटे को लगा. पत्थर लगते ही बेटा तेजी से रोने लगा रोने की आवाज से सभी घरवालों की नींद खुल गई. परिजन बच्चे को लेकर डॉक्टर के पास पहुचे. तो डॉक्टर ने बेटे को मृत घोषित कर दिया. बेटे पर हमले के बाद आरोपी दोनों पति-पत्नी मौके से फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार करने की बात कही है. इस संबंध में नौगावां थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि बच्चे का पोस्टमार्टम करा दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. आरिफ ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसके भाई ने उसके बड़े भाई की पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया. जिसमें उसके बड़े भाई की पत्नी के पैर में गंभीर चोट आई थीं. परिवार में तीन भाई हैं. उसके भाई से पूरा परिवार परेशान है. वो प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहता है. इसके चलते लंबे समय से घर में विवाह चल रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT