पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद पति बोला- फोन पर आत्माओं से करती थी बात

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के बाड़मेर में हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. जिले में धोरीमन्ना कस्बे के आलमसरिया गांव में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. मर्डर के बाद पति का कहना था कि पत्नी मोबाइल पर दिन-रात में आत्माओं से बात करती थी. जिससे पति बेहद परेशान था. इसी के चलते उन दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हो जाता था. इसी से तंग आकर पति ने नींद में सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान अपनी मां को चिल्लाते देख मृतक महिला की 17 साल की बेटी ने बीच- बचाव भी किया. लेकिन वह भी घायल हो गई और महिला की जान नहीं बच सकी. 

जानकारी के मुताबिक जीयो देवी (40) पत्नी चुन्नीलाल मोबाइल चलाने की आदी थी और उसका मानसिक संतुलन खराब था. बीतें 11 जून मंगलवार रात को जीयो देवी, उसका पति चुन्नीलाल और बच्चे रात का खाना खाने के बाद सो गए थे. रात करीब ढाई बजे पति चुन्नीलाल उठा और कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला बोल दिया. मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर 17 साल की बेटी सुमित्रा की नींद खुली और पिता से मां को बचाने की कोशिश की. 

मां-बेटी के चिल्लाने से जग गया पूरा परिवार

मां-बेटी के चिल्लाने से पूरा परिवार जग गया. आसपास के लोग भी पहुंचे. दोनों को धोरीमन्ना के अस्पताल ले जाया गया. जहां जीयो देवी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद बेटी सुमित्रा को डिस्चार्ज कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मृतका जीयो देवी के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

थानाधिकारी माणकराम विश्नोई के मुताबिक रात को 3 बजे वारदात की सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम समेत मौके पर पहुंचे. मृतक महिला की बेटी के पर्चा बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार मृतका जीयो देवी 4 बच्चों की मां थी. उसके 3 बेटियां और एक बेटा है. पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की सूचना मृतका के पीहर पक्ष को दी है. पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT