Barmer: शादी की खरीददारी करने जा रहे थे दूल्हे और उसके भाई, हाइवे पर हुआ ऐसा हादसा कि मातम में तब्दील हो गई खुशियां

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में एक ऐसा हादसा हुआ कि शादी का माहौल पल भर में गम में बदल गया. इस सड़क हादसे में दूल्हे समेत 6 लोग घायल हो गए, जबकि दूल्हे के 2 चचेरे भाईयों की मौत हो गई. शादी की तैयारियों के बीच घर में मातम पसर गया. यह हादसा हुआ बाड़मेर जिले में, जहां राजस्थान में दूल्हे की कार की एसयूवी कार से जबरदस्त भिडंत हो गई.

इस हादसे में दूल्हे के 2 चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में दूल्हे समेत 6 लोग गंभीर घायल हो गए. बोलेरो में सवार दूल्हे समेत 7 लोग शादी की खरीददारी करके वापस गांव लौट रहे थे. 

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर जिले के मेघवालों का तला मांगता निवासी वगताराम की शादी आगामी 11 जुलाई को होनी है. खरीददारी करने के बाद लौटते समय यह हादसा नेशनल हाईवे-68 पर सनावड़ा गांव के पास हुआ. सामने से तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी कार ने बोलेरो को टक्कर मार दी. 

हादसे के बाद आसपास के लोगों और सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. जहां दो चचेरे भाई नरेंद्र पुत्र बाबूलाल (25), ओमप्रकाश पुत्र बींजाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। नरेंद्र की गांव की किराना की दुकान है और ओमप्रकाश कंस्ट्रक्शन ठेकेदारी का काम करता था. हादसे में 2 गंभीर लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है. वहीं, अन्य 4 का इलाज बाड़मेर के अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT