बाड़मेर: कोल्डड्रिंक के दाम को लेकर जंग, MLA रविंद्र सिंह भाटी पर लगे बड़े आरोप, पुलिस ने दी ये अहम जानकारी

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Cold drink controversy in Barmer
Cold drink controversy in Barmer
social share
google news

Cold drink controversy in Barmer: बाड़मेर में  कोल्डड्रिंक के चक्कर में दो गुटों में विवाद हो गया. इस विवाद में एक पक्ष की 2 महिला समेत 4 लोग घायल हो गए. विवाद कोल्डड्रिंक के दाम को लेकर शुरू हुआ था. जिसके बाद बहसबाजी बढ़ी तो मामला खूनी संघर्ष तक पहुंच गया. इस मामले में पुलिस की ढीला रवैया देख पीड़ित ने विधायक रविंद्रसिंह भाटी पर भी आरोप लगाया है.  घटना बाड़मेर शहर के नेशनल हाइवे 68 पर नवले की चक्की इलाके की है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

जानकारी के मुताबिक बीती रात 9 बजे के करीब दो युवक किराना की दुकान कोल्डड्रिंक के रेट को लेकर बहस करने लगे. पीड़ित मूलाराम का आरोप है कि कोल्डड्रिंक की रेट को लेकर दोनों युवकों ने दुकानदार के साथ मारपीट की और धमकी देकर चले गए. आरोप है कि पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की और सिर्फ मेडिकल करवाकर इतिश्री कर ली.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बीती रात की घटना के बाद सोमवार शाम 5 बजे के आसपास किराना की दुकान पर मूलाराम, मांगीलाल और भरत तीनों भाई बैठे थे. मूलाराम का आरोप है कि इसी दौरान लाठियों, डंडों, धारियों और पिस्टल लेकर आए 6 - 7 बदमाशों ने तीनों भाईयों पर हमला बोल दिया. अचानक हुए हमले को देखकर आसपास के लोग मौके पर इकठ्ठा कर हो गए. इस हमले में लोगों ने एक हमलावर को पकड़कर जमकर मारपीट कर दी. जिसकी हालत गंभीर है. हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चार थानों की पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


पुलिस और MLA रविंद्रसिंह भाटी पर गंभीर आरोप

पीड़ित मूलाराम ने पुलिस और शिव विधायक रविंद्रसिंह भाटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मूलाराम का कहना है कि पुलिस ने कार्यवाई के नाम पर महज खानापूर्ति की. इसी वजह से हमलावरों का हौसला बुलंद हुआ और धमकाने के बाद इस तरह का जानलेवा हमला करने की कोशिश की. साथ ही पीड़ित ने मूलाराम ने एमएलए रविंद्र भाटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि एमएलए रविंद्र भरी कहते है कि हमलावर सभी रविंद्रसिंह भाटी के आदमी थे. कोई काम हो तो मुझे फोन करना. मैंने 10 बार कॉल किए. लेकिन, फोन नहीं उठाया. 


कोल्डड्रिंक के दाम को लेकर हुआ विवाद

बाड़मेर डीवाईएसपी रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि कोल्डड्रिंक के दाम को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी को लेकर सुनियोजित तरीके से आए 6-7 लोगों ने किराना व्यापारी और उसके भाईयों पर हमला बोल दिया. इस हमले में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए. जिसमें एक हमलावर जयसिंह भी गंभीर घायल हुआ है. पुलिस ने चारों को बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT