Rajasthan: 20 रुपये के लिए बड़े भाई की चाकू मारकर की हत्या, नशा उतरने पर जताया अफसोस

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan: 20 रुपये के लिए बड़े भाई की चाकू मारकर की हत्या, नशा उतरने पर जताया अफसोस
Rajasthan: 20 रुपये के लिए बड़े भाई की चाकू मारकर की हत्या, नशा उतरने पर जताया अफसोस
social share
google news

Tijara Crime News: तिजारा में एक युवक ने अपने ही बड़े भाई की मांस काटने वाले चाकू से बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. फिर वह खुद ही सरेंडर करने के लिए पुलिस थाने में पहुंच गया. सरेंडर करने के बाद उसने कहा कि वह घटना के बाद घबरा गया था इसलिए घर से भाग गया. आरोपी ने पूरी घटना का जिक्र करते हुए खुद बताया कि उसने शराब पीने के लिए अपने बड़े भाई से 20 रुपए मांगे थे जिसको लेकर विवाद हुआ. इसके बाद उसने पास रखे चाकू से अपने बड़े भाई की हत्या कर दी.

दरअसल, यह पूरा मामला तिजारा के शाहाबाद गांव का है जहां जगदीश नामक युवक ने अपने ही बड़े भाई बुद्धन की हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी युवक नशे में था. नशा उतरने पर उसने खुद थाने पहुंचकर अफसोस जताया. उसने खुद बताया कि जब उसे होश आया तो उसे काफी अफसोस हुआ. उसे लगा कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है.

वार इतने तेज थे कि पेट से बाहर आ गई आंतें

जगदीश ने जब अपने भाई बुद्धन की हत्या की तब चाकू के वार इतने तेज थे कि बुद्धन के पेट से आतें भी बाहर आ गई थी. घटना के समय जगदीश ने शराब पी रखी थी. उसने अपने भाई से शराब पीने के लिए 20 रुपए मांगे. इस दौरान उसके भाई ने एक डंडे से उसके सिर पर वार किया व पैसे देने से मना कर दिया. फिर जगदीश ने अपने भाई की बड़े ही बेरहमी से हत्या कर दी.

कोर्ट ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने बताया कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल किया है. न्यायालय ने आरोपी को अभी पुलिस रिमांड पर भेजा है. आरोपी से पूरे मामले में पूछताछ की जाएगी और हत्या में काम आने वाले हथियार को भी बरामद किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: पूर्व MLA पर नाबालिग बच्चियां मांगने का आरोप, अब रेप केस में कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT