वोटिंग के बाद उम्मीदवारों के समर्थक भिड़े, लाठी-डंडे के साथ गोलियां भी चलीं, बच्चों समेत 6 से ज्यादा घायल

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर (dholpur news) जिले में विधानसभा चुनाव (rajasthan election 2023) के मतदान के बाद झगड़े खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. जिले की विधानसभा सीट बाड़ी में मतदान के बाद दो प्रत्याशियों के समर्थकों में दो दिन में चार स्थानों पर झगड़े हो गए हैं और लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. क्षेत्र में 25 नवंबर को पंजीपुरा गांव में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में वोट को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से हुई लाठी-भाटा जंग और फायरिंग में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों में बच्चे भी शामिल हैं.

खूनी संघर्ष की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया हैं. विधानसभा क्षेत्र में लगातार हो रहे झगड़े को लेकर बीजेपी प्रत्याशी गिँर्राज सिंह मलिंगा और बीएसपी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सभी समाज के लोगों से भाईचारे और शांति बनाए रखने की अपील की है.

बता दें कि बाड़ी के पंजीपुरा गांव में दो प्रत्याशी के समर्थको में वोट को लेकर कहासुनी हो गई और इसके बाद दोनों पक्षों के समर्थक लाठी और हथियारों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से पथराव और फायरिंग हुई. गोलियां चलने से गांव में अफरा-तफरी मच गई. गोलियों के छर्रे लगने से आधा दर्जन से अधिक पुरुष और बच्चे घायल हो गए. ग्रामीणों ने घर में घुस कर जान बचाई. खूनी संघर्ष की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

आरोपी फरार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लेकिन आरोपी पुलिस को देखकर फरार हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और तीन घायलों जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. घायलों में 23 वर्षीय जगन सिंह पुत्र भरत सिंह और 20 वर्षीय सचिन पुत्र रवि की हालत गंभीर बताई जा रही है. इसके अलावा घायल 11 वर्षीय शिवा पुत्र गुड्डा, 14 वर्षीय संदीप पुत्र मानसिंह, 15 वर्षीय ललित पुत्र भूरा, 25 वर्षीय रंजीत पुत्र रामवीर, 10 वर्षीय सुंदर पुत्र राजू, 20 वर्षीय सचिन पुत्र रवि और  23 बर्षीय जगन पुत्र भरत सिंह शामिल हैं. वहीं, खूनी संघर्ष और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, नीट की तैयारी कर रहा था स्टूडेंट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT