हैलो, मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं…. लॉरेंस गैंग की दहशत! विदेशी नंबर से कॉल करके मांग रहे फिरौती

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Churu News: चूरू जिले में बदमाश इस कदर बेखौफ है कि खुलेआम लोगों को फोन कर फिरौती और रंगदारी मांग रहे हैं. गैंगस्टर्स के फोन कॉल से सुजानगढ़ के व्यापारी डरे हुए है. इसके पीछे लॉरेंस गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा की बात सामने आ रही है. हैरानी की बात यह है कि ज्वैलरी शॉप पर फायरिंग का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि छापर के एक व्यापारी से फिरौती मांगने का मामला भी सामने आया है. कस्बे के 38 वर्षीय व्यापारी अमित मोदी पुत्र रतनलाल को बदमाशों ने फोन कर धमकी दी है. व्यापारी ने इस मामले की रिपोर्ट छापर थाने में दर्ज करवाई है.

पुलिस के मुताबिक 29 अप्रैल शाम 6ः53 बजे उनके मोबाइल पर एक विदेशी नम्बर से फोन आया. जिसमें सामने वाले ने अपना नाम रोहित गोदारा बताया. व्यापारी ने कहा मैंने आपको पहचाना नहीं, जिस पर फोन करने वाले ने कहा कि मैंने ही राजू ठेहट का मर्डर करवाया और जेडीजे ज्वैलर्स के पवन सोनी पर फायरिंग भी.

परिवादी के मुताबिक उसने धमकी दी कि अगर आप मेरी बात मानते हो तो ठीक है. ऐसा नहीं करने पर परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहना. इस पर व्यापारी ने कहा वह अभी गाड़ी चला रहा है. तब उसने अगले दिन दोपहर 2 बजे तक का समय दे दिया. अगले दिन 30 अप्रैल दोपहर 1:56 बजे व्यापारी के मोबाइल पर फिर से उसी नंबर से कॉल आया. जिसमें खुद को रोहित गोदारा बताते हुए पूछा कि आपने मेरे नम्बर पुलिस को कैसे दिए? इस पर व्यापारी ने कहा मैंने तो मेरे परिचित को ही नम्बर दिए हैं. तब उसने कहा कि कल तुझे 50 लाख रुपए के लिए कहा था. अब पुलिस को बता दिया तो 2 करोड़ रुपए देने होंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस पर व्यापारी ने कहा मेरी इतने रुपए देने कि हैसियत नहीं है. तब उसने कहा मेरा फोन आने के बाद रुपयों की व्यवस्था अपने आप हो जाती है. अब आप को दो करोड़ रुपए देने होंगे. कल तक फिरौती के रुपयों की व्यवस्था करते हो तो हमें बता देना. व्यापारी अमित मोदी छापर कस्बे के बड़े कारोबारी और कांग्रेस के नेता हैं. वे छापर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष भी हैं. छापर की राजनीति में इनका खासा प्रभाव है. धमकी के बाद व्यापारी को सुरक्षा दे दी गई है.

ज्वेलर्स पर फायरिंग के दो आरोपी है गिरफ्त से बाहर
इधर, सुजानगढ़ में 26 अप्रैल को ज्वैलर्स पर फायरिंग की घटना हुई थी. इस दौरान मौके पर पकड़े गए फायरिंग के आरोपी तेजपाल मेघवाल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. जहां उसे फिर कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. डीएसपी रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि तेजपाल से गहनता से पूछताछ की का रही है. वहीं, दो नामजद आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर है. फायरिंग के आरोपियों के संभावित ठिकानों और सम्पर्क में आए लोगों पर लगातार दबिश दी जा रही है. पुलिस अब तक इनके सम्पर्क में आने वाले दर्जनों युवकों से बुलाकर पूछताछ कर चुकी है. डीएसपी ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. अपराधी विदेशों में बैठ कर अपना मकसद हल करना चाहते हैं.

ADVERTISEMENT

रतनगढ़ विधायक को भी मिल चुकी है 2 बार धमकी 
रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि 2 करोड़ की फिरौती की मांग ओर जान से मारने की धमकी आई. जब विधायक महर्षि घर पर थेय तभी उनके पास एक विदेशी नम्बर से कॉल आया. खुद को रोहित गोदारा बताते हुए 2 करोड़ की मांग की ओर फिरौती के रुपए ना देने पर राजू ठेहट की जैसे हालत करने की बात कही. इसके बाद विधायक ने तनगढ़ थाने में रिपोर्ट दी. इससे पहले भी चुरू जिले में प्रॉपर्टी डीलर और काफी अन्य व्यापारियों को धमकी मिल चुकी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः उदयपुर: लड़कियों के फ्लैट में गुप्त कैमरा लगाकर मोबाइल में देखता था ये सब, ऐसे हुआ खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT