घर में सो रही महिला के साथ दो युवक ने किया रेप, नगदी भी लूटी और जान की धमकी देकर फरार

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दो आरोपियों ने घर में घुसकर सोती हुई महिला को अपनी हवस का शिकार शिकार बना डाला. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियो ने घर में रखी 30 हजार की नगदी भी लूट ली और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पीड़िता के पति के आने के बाद महिला ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला महिला थाना में दर्ज कराया.

पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया हैं. 32 वर्षीय पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दी कि बीतें 30 अप्रैल  को वह अपने घर के कमरे में सो रही थी. तभी दोपहर के समय घात लगाकर आरोपी पप्पू पुत्र मेहताब गुर्जर और जितेंद्र सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह गुर्जर घर में घुस आए. दोनों आरोपियों ने पीड़िता के बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और कमरे में सो रही महिला को बेड पर ही पकड़ लिया.

पीड़िता ने आरोपितों से बचने के लिए अपने बच्चों को आवाज भी लगाई. लेकिन बच्चे कमरे में बंद होने के कारण बाहर नहीं आ सके. इसके बाद दोनों आरोपितों ने महिला का मुंह कपडे से बंद कर दिया और दोनों आरोपितों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. इसके बाद आरोपितों ने घर में रखी नगदी भी निकाल ली. आरोपियों ने धमकी दी कि पीड़िता के परिवार को जान से मार देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वारदात के दौरान उसका पति बकरियों को चराने के लिए जंगल में गया हुआ था. पति के आने के बाद पीड़िता ने उसे घटना के बारे में जानकारी दी. पीड़िता ने पति को साथ लेकर महिला पुलिस थाना पर नामजद दोनों आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. थाना एसएचओ मंजू फौजदार ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर मंगलवार को मेडिकल करा लिया है. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-डी, 506 और 379 में मामला दर्ज किया गया हैं.

यह भी पढ़ेंः सरकारी योजनाओं की सामग्री में घोटाला करने वाले 8 लोग गिरफ्तार, सरकारी कर्मचारियों पर भी होगी कार्रवाई!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT