Jaipur: साले ने जीजा के घर डाला डाका, फिर हुआ कुछ ऐसा कि डेढ़ करोड़ छोड़कर भाग गया बदमाश

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के जयपुर (jaipur crime news) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपने ही जीजा के घर डाका (Robbery Case in Jaipur) डाल दिया. इसके बाद की कहानी जानकर आप चौंक जाएंगे. क्योंकि फिर कुछ ऐसा हुआ कि आरोपी युवक डेढ़ करोड़ रुपये बीच में ही छोड़कर वहां से फरार हो गया. जब पुलिस को नोट बरामद हुए तो उनकी संख्या इतनी थी कि थाने में नोट गिनने की मशीन मंगवानी पड़ गई. 

दरअसल, जयपुर के रेनवाल में देर रात गश्त के दौरान पुलिस ने बाइक सवार चार युवकों को रोका तो 3 युवक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. लेकिन चौथा युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जिसके पास एक बैग में 500-500 के नोटों की अनगिनत गड्डियां मिली. जब नोट गिनने वाली मशीन से उनकी गिनती हुई तो राशि करीब डेढ़ करोड़ रुपये थी. जब पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की तो बड़ी डकैती का भंडाफोड़ हो गया.

 

 

जीजा ने दर्ज करवाया था मुकदमा

जयपुर जिले के रेनवाल थाने के सीआई सुरेंद्र कुमार ने बताया कि खाटूश्याम जी में बंशीलाल नाम के परिवादी ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उसका साले विकास अपने साथियों के साथ मिलकर घर से करोड़ों रुपये ले उड़ा. इसके बाद फरार बदमाश रेनवाल पहुंच गए जहां बाजार में नाकाबंदी के दौरान उन्हें रोका तो पीछे-पीछे खाटू श्याम थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस दौरान परिवादी का साला विकास और अन्य फरार हो गए लेकिन आरोपी मनोज रेगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस वजह से विकास ने बनाया था लूट का प्लान

आरोपी मनोज रेगर के कब्जे से 1 करोड़ 47 लाख 41 हजार 600 रुपये बरामद हुए. वही इतनी धनराशि को लेकर पुलिस ने कहा कि परिवादी ने कुछ साल पहले जमीन बेची थी और दूसरी जमीन खरीदने के चक्कर में धनराशि घर में ही रख रखी थी. जिस पर साले विकास की नजर पड़ गई और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट का प्लान बना लिया. अब रेनवाल पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को खाटूश्याम पुलिस के हवाले कर राशि जब्त कर ली है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT