Jaipur: गर्ल्स के साथ शराब पार्टी फिर छेड़खानी, झगड़े के बाद रौंगटे खड़े करने वाला Video आया सामने

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Jaipur: गर्ल्स के साथ शराब पार्टी फिर छेड़खानी, झगड़े के बाद रौंगटे खड़े करने वाला Video आया सामने
Jaipur: गर्ल्स के साथ शराब पार्टी फिर छेड़खानी, झगड़े के बाद रौंगटे खड़े करने वाला Video आया सामने
social share
google news

Car runs over girl in Jaipur CCTV: जयपुर (jaipur crime news) में एक दिल दहला देने वाला नजारा समने आया है. इस हादसे का एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो (viral video) में साफ दिख रहा है कि होटल एवरलैंड विश के सामने दो दो युवक और दो युवतियों में झगड़ा हो रहा है. फिर एक युवक और युवती तैश में आकर कार पर सवार होते हैं. वे कार को बैक करते हैं. दूसरा युवक और युवती उनके कार के सामने रोकने की कोशिश करते हैं.

इधर कार सवार युवक दोनों को टक्कर मार देता है. टक्कर लगने के बाद युवक दूर जा गिरता है. वहीं युवती कार के पहिए के नीचे आ आ जाती है और उसकी मौत हो जाती है.

क्या है पूरा मामला?

मृतका उमा सुथार मध्य प्रदेश के नीमच की रहने वाली है. वो जयपुर के इवेंट कंपनी में काम करती थी और गुर्जर की थड़ी पर किराए के कमरे में रहती थी. इसका बॉयफ्रेंड राजकुमार जाट झुंझुनू कराने वाला है. वो बीयर बार में काम करता है. आरोपी मंगेश आरोड़ा (29) हरियाणा के सिरसा जिले के रहने वाले है. वह 9 साल पहले पढ़ाई के लिए जयपुर आया था. ग्रेजुएशन के बाद उसने जयपुर के मानसरोवर के थड़ी मार्केट में अपनी कपड़े का शोरूम खोल लिया. बताया जा रहा है कि युवती उमा की दोस्ती राजकुमार से हुई और राजकुमारी की दोस्ती बीयर बार में मंगेश से हुई थी.

सोमवार की रात क्या हुआ था?

पुलिस सूत्रों की मानें तो राजकुमार अपने बर्थडे पार्टी के नाम पर मंगेश आरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड श्रेया भारद्वाज के साथ आई थी. राजकुमार के साथ उमा सुथार थी. सभी ने एक होटल में शराब पार्टी की. रात 12 बजे के बाद ये जयपुर के मालवीय नगर के गिरधर मार्ग पर होटल एवरलैंड विश में आ गए. यहां सुबह तक पार्टी करते रहे. मंगलवार तड़के इनके बीच झगड़ा शुरू हुआ.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

झगड़े की वजह छेड़छाड़!

पुलिस सूत्रों के मुताबिक झगड़ा उमा सुथार पर कमेंट करने से शुरू हुआ. मंगेश अरोड़ा ने उमा पर कमेंट किया जो राजकुमार को नागवार गुजरा. दोनों में विवाद के बाद मंगेश की तरफ से उसकी गर्लफ्रेंड श्रेया भी झगड़ने लगी. इधर सभी झगड़ते हुए बाहर आए. बाहर होटलकर्मी भी उनका झगड़ा छुड़ाते रहे. इसी बीच मंगेश ने कार से बेस बॉल का बैट निकाला और राजकुमार के साथ ही उमा को पीट दिया.

गुस्से में चढ़ाई कार

मामला बढ़ने पर मंगेश और उसकी गर्लफ्रेंड कार पर सवार हो गए. इधर राजकुमार और उमा कार के सामने आकर उन्हें रोकने लगे. मंगेश ने कार पीछे किया और फिर तेजी से कार दोनों पर चढ़ाने की कोशिश की. कार एक्सीडेंट में राजकुमार धक्के से बगल में जा गिरा. वहीं उमा कार के पहिए में आ गई और उसपर कार गुजर गई. उमा की दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद मंगेश और उसकी गर्लफ्रेंड फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

पिता और भाई के साथ आरोपी पहुंचा कोर्ट

घटना के बाद राजस्थान पुलिस की एक दर्जन टीमें जयपुर, अजमेर और हरियाणा में भेजी गई. आरोपी मंगेश और उसकी प्रेमिका को पकड़ने के लिए पुलिस ने दोनों के मोबाइल वे सर्विलांस मोड पर रखा. इधर पुलिस का दबाव बढ़ते देख बुधवार दोपहर आरोपी अपने पिता और भाई के साथ जयपुर के एक कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा जहां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पिता का हरियाणा के ऐलेनाबाद में मसाले का कारोबार करते हैं.

ADVERTISEMENT

G क्लब फायरिंग से है आरोपी का कनेक्शन?

दिसंबर 2022 में जयपुर के ‘जी’ क्लब में हुई फायरिंग के बाद मंगेश से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. मंगेश आरोड़ा लैविश लाइफ स्टाइल का शौकीन है और जी क्लब फायरिंग के मास्टरमाइंड रितिक बॉक्सर से भी आरोपी मंगेश के संबंध बताए गए थे. पुलिस बुधवार शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करेगी.

देखें युवती को कार से कुचलने वाला दिल दहला देने वाला Video

Loading the player...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT