Jaipur: पान की दुकान पर लड़ रहे 2 शराबी लड़कों का झगड़ा सुलझाना बुजुर्ग का पड़ा भारी! युवक को आया गुस्सा तो कार से रौंदा

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Balrampur suicide case
Crime scene
social share
google news

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बुजुर्ग पर गाड़ी चढ़ा दी गई. बुजुर्ग ने जब जान बचाने का प्रयास किया तो आरोपी युवक ने बोनट पर लटके बुजुर्ग को दूर तक घसीटा. युवक का इस बुजुर्ग पर गुस्सा इस बात को लेकर था कि वह बुजुर्ग झगड़ा सुलझा रहा था. दरअसल, सड़क पर दो शराबी युवकों के बीच झगड़े हो गया था. घटना जयपुर के झोटवाड़ा इलाके की है. जहां शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे दादीका फाटक पर एक पान की दुकान के आगे किसी बात को लेकर कुछ युवकों में झड़प हो गई. इसके बाद कुछ युवक कार सवार युवक के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान दोनों गुटों के कुछ लोग आपस में लड़ने लगे.

जब मामला बढ़ा तो फल विक्रेता बनवारी कुमावत बीच-बचाव करने पहुंच गए और समझाइश करने लगे. तभी गुस्से में आए एक युवक कार की ओर बढ़ा और भागने लगा. इसी दौरान सामने बनवारीलाल खड़े थे, जिनके ऊपर कार चढ़ा दी. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

घटना के बाद एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज

घायल अवस्था में स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए, लेकिन शनिवार को उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जिनका शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द करेंगे. वहीं, घटना के बाद एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी की तलाश में जुटे है. 

हालांकि घटना के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी कार से सामने से टक्कर मारकर दौड़ाता नजर आ रहा है. यही नहीं, सीसीटीवी फुटेज में मृतक व्यक्ति कार के बोनट पर लटकता हुआ भी दिखाई दे रहा है. लेकिन पुलिस का मानना है कि मृतक व्यक्ति कार के पीछे खड़ा था और जो बोनट पर दिखाई दे रहा है, वो कोई अन्य है. हालांकि कार के बोनट पर कौन शख्स था, इसकी पुलिस को जानकारी नहीं है. जबकि आरोपी युवक जब कार को पीछे लेकर भागने लगा. तब कार पीछे किसी भी शख्स को टक्कर नहीं लगी और न ही कोई शख्स सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. ऐसे में घटना के विरोध में दुकाने बंद रखने वाले स्थानीय व्यापारियों का आरोप है कि ये जानबूझकर मर्डर किया है. लेकिन पुलिस ने हादसे का केस दर्ज किया है. व्यापारियों ने मांग की है कि पुलिस निष्पक्ष जांच कर मृतक परिवार को न्याय दिलवाए.  

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT