हाइवे पर दौड़ती थार का स्टेयरिंग छोड़ छत पर खडे़ होकर खतरनाक स्टंट कर रहा था इस्माइल, फिर हो गया ये कांड!

Firoz Khan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

झालावाड जिले में एक युवक को THAR पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक इस्माइल चौधरी ने रील बनाने के शौक के चलते ऐसा किया. इसी के चलते उसने नेशनल हाइवे पर तेज गति से जीप चलाकर स्टंट किया और दो जीप पर सवार होकर एख वीडियो बनाया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि ड्राइविंग करते हुए उसने स्टेयरिंग छोड दी और गाड़ी की छत पर चढ गया. उसका ऐसा कोई एक वीडियो नहीं है, बल्कि इस वीडियो की भरमार है. 

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया अकाउंट की पहचान कर पुलिस आरोपी तक पहुंची और खतरनाक स्टंट के आरोप में इस्माइल को गिरफ्तार किया गया. साथ ही थार को भी जब्त कर लिया गया है. इस मामले में वाहन चालक मोहम्मद आसिफ उर्फ भूत के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है. लेकिन फरार होने के चलते वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस के मुताबिक ऐसी कई घटनाओं के चलते सडक दुर्घटनाएं हो रही है. जिसमें कई लोग घायल व कई लोगों की जान चली जाती है. ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए सभी थानाधिकारियों को कार्यवाही के लिए निर्देशित गया है.

रील वायरल करने वाले लोगों पर भी रखी जा रही है नजर

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा और वृत्ताधिकारी वृत्त झालावाड़ हर्षराज सिंह खरेडा के नेतृत्त्व में विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस की ये टीम वाहन के साथ खतरनाक तरीके से स्टंट कर सोशल मीडिया पर रील्स वायरल करने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है और उनकी पहचान कर उनके विरूद्ध मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT