जोधपुर: 5 गैस सिलेंडरों में हुए धमाके, दूल्हा समेत 50 झुलसे, 2 बच्चों की मौत

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: जिले के शेरगढ़ में शादी समारोह की खुशियां तब मातम बदल गई जब एक के एक 5 गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से दूल्हा और उसके माता-पिता समेत 50 से ज्यादा लोग झुलस गए. दिल दहला देने वाली घटना से अफरा-तफरी मच गई. समारोह में शामिल 2 बच्चों की मौत भी हो गई. हादसे घायल को हॉस्पिटल रेफर किया गया है. हादसा होने के बाद जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और ग्रामीण एसपी अनिल कयाल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके है.

हादसा भूंगरा गांव में एक विवाह समारेाह में गुरुवार दोपहर को गैस सिलेंडर के फटने से हुआ. जिसकी जद में आने के बाद एक के एक कई सिलेंडर ने आग पकड़ ली. जिससे पूरा समारोह स्थल आग की चपेट में आ गया. मौके पर अफरा तफरी भी मच गई. टेंट में मौजूद लोग आग की लपटों से घिर गए. इनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल है.

थानाधिकारी देवेंद्र सिंह के अनुसार हादसे में बीस से ज्यादा लोगों के झुलसने की सूचना है. वहीं, संख्या ज्यादा होने की भी आशंका जताई जा रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंकर पानी के टैंकर से आग बुझाने के प्रयास शुरू किए. जोधपुर और बालोतरा से फायर ब्रिगेड भी रवाना हो चुकी है. फिलहाल हादसे में किसी की मौत की सूचना नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेः बाड़मेर में निजी बस से टक्कर के बाद बाइक जलकर खाक, चाचा-भतीजी की मौत

हलवाई के पास रखे सिलेंडर में विस्फोट, दूल्हा और बाराती घायल 

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक भूंगरा निवासी सगतसिंह गोगादेव के पुत्र की शादी का आयोजन था. जहां बारात रवाना होनी थी. इस दौरान हलवाइयों के पास रखे सिलेंडर में अचानक विस्फोट हुआ. कुल 5 सिलेंडर फटने की जानकारी आई है. जो लोग पांडाल में थे, वह आग की चपेट में आ गए. दूल्हा और उसके पिता के भी घायल होने की खबर है. हादसे में घर की छतें भी गिर गई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT