हनी ट्रैप गैंग के साथ मिलकर लेडी कॉन्स्टेबल करती थी ये सब! हुआ चौंकाने वाला खुलासा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

हनी ट्रैप गैंग के साथ मिलकर लेडी कॉन्स्टेबल पैसे वालों के साथ करती थी ये सब! हुआ खुलासा
हनी ट्रैप गैंग के साथ मिलकर लेडी कॉन्स्टेबल पैसे वालों के साथ करती थी ये सब! हुआ खुलासा
social share
google news

Nagaur Crime News: राजस्थान के नागौर जिले में एक लेडी पुलिस कॉन्स्टेबल की करतूत सामने आने के बाद विभागीय कार्रवाई हुई है. नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बोरावड़ चौकी की कॉन्स्टेबल राजकुमारी मीणा को सस्पेंड कर दिया है. लेडी कॉन्स्टेबल पर हनी ट्रैप गैंग से मिले होने का आरोप था. शिकायत के बाद एसपी ने आरोपी कॉन्स्टेबल की गोपनीय जांच कराई और मामला सही पाए जाने पर एक्शन ले लिया.

दरअसल जिले के मकराना थाने की महिला हेड कॉन्स्टेबल राजकुमारी मीणा से जुड़ा हुआ है. आरोप है कि दौलतमंद लोगों को चिन्हित कर योन शोषण के झूठे आरोप में फंसाने वाली हनी ट्रैप गैंग के साथ राजकुमारी मीणा भी काम करती थी. मीणा गैंग के लोगों को संरक्षण देने के साथ ही मामले में फंसने वाले को धमकाती थीं और समझौता कराने के नाम पर मोटी रकम वसूल की जाती थी.

ऐसे फंसाती थी गैंग
गैंग में महिलाओं के अलावा पुरूष भी हैं. ये लोग शहर और उसके आसपास के दौलतमंद लोगों पर नजर रखते थे. फिर गैंग में शामिल महिलाओं के जरिए उन्हें प्रलोभन देकर बुलाया जाता था. ये महिलाएं फिजिकल रिलेशन बनाने के नाम पर टारगेट किए गए शख्स का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते थे और यौन शोषण का केस करने की धमकी देते थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसे होती थी लेडी कॉन्स्टेबल की एंट्री
आरोप है कि मामले में लेडी कॉन्स्टेबल की एंट्री होती थी और वो टारगेटेड शख्स को धमकाती थी. उसे डराने के बाद समझौते से मामले को रफा-दफा करने का खेल शुरू होता था. इसमें उस शख्स से मोटी रकम वसूल की जाती थी. ये रकम लेडी कॉन्स्टेबल समेत गैंग के सदस्यों में बांट दिया जाता था.

जांच में हुआ खुलासा
शिकायत के बाद नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने एक जांच कमेटी का गठन किया. जांच रिपोर्ट में शिकायत सही पाई गई. जिसपर सोमवार की रात्रि को नागौर पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल राजकुमारी मीणा को सस्पेंड कर दिया है. वहीं राजकुमारी मीणा सस्पेंशन काल में पुलिस लाइन में रहेंगी. उसकी विभागीय जांच भी होगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

महिला ने शिक्षक को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए दिया ऐसा ऑफर, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT