कोटाः दो भाई और पिता के साथ मिलकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, घर में गड्ढा करके ही बॉडी को किया दफन

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Kota Crime News: कोटा (Kota News) में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. एक युवक ने अपने दो भाई और पिता के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद उसे अपने कमरे में गड्ढा करके दफना दिया. जब 2 दिन बाद बॉडी बदबू मारने लगी और बॉडी फूल गई. जिसके बाद गड्ढा ऊपर आ गया और उसके बाद बॉडी को गड्डी से निकाल कर नाले में फेंक देते हैं.

रेलवे कॉलोनी थाने में सूचना मिली थी कि नाले में किसी की बॉडी है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव मिला. साहू का सिर कुचला मिला. जिसके बाद पता चला कि 31 जुलाई को पुलिस थाने में शालू महावर नाम की महिला की गुमशुदागी दर्ज है. इसी रिपोर्ट के बाद शव की शिनाख्त शालू महावर के पति बंटी महावर के तौर पर हुई.

जब पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए बुलाया तो वह मुकर गया. पुलिस ने शालू की बहन ज्योति महावर को बुलाकर शिनाख्त करवाई. ज्योति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दो साल से पति-पत्नी रह रहे थे अलग

इस पूरे मामले के पीछे वजह सामने आई. साल 2015 में बंटी और शालू की शादी हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. पिछले दो साल से ही पति-पत्नी के बीच मनमुटाव होने से घर में अलग-अलग रह रहे थे. शालू ने पारिवारिक न्यायालय में भरण-पोषण का केस कर रखा था. जिसके चलते बंटी को 31 जुलाई को न्यायालय में 1 लाख 50 हजार रुपए जमा कराने थे और वह रकम नहीं देना चाहता था. उसने शालू को रास्ते से हटाने के लिए अपने दोनों भाइयों और पिता के साथ मिलकर साजिश रची.

जब उसकी पत्नी 31 जुलाई को घर पर चाय बना रही थी. तभी भाई और पिता शालू को पकड़ लिए और पति ने पत्थर से पत्नी शालू का सिर कुचल दिया. उसके बाद जब चालू की मौके पर ही मौत हो गई. शालू को वही गड्ढा कर कर दफना दिया. जब 2 दिन बाद बॉडी बदबू मारने लगी और बॉडी भूल गई गड्ढा ऊपर आने लगा तो उसे निकालकर नाले में फेंक दिया.

ADVERTISEMENT

Bhilwara News: गैंगरेप कर मासूम के किए टुकड़े, कुछ जलाया कुछ तालाब में फेंका

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT