नागौर: परीक्षा देने जा रहा था युवक, पल भर में ऐसे आ गई दर्दनाक मौत, देखें CCTV

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Nagaur News: नागौर जिले में परीक्षा देने के लिए घर से निकला युवक बस का इंतजार कर रहा था. सड़क के किनारे खड़े युवक को एक झटके में ट्रक ने चपेट में ले लिया. तड़के सुबह अंधेरा होने के कारण ट्रक चालक इसका फायदा उठाते हुए फरार हो गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

जूनियर असिस्टेंट की परीक्षा देने बीकानेर जा रहे युवक को अलाय चौराहे पर ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में परिक्षा देने जा रहे युवक की मौत हो गई. हादसा अलाय के बस स्टैंड पर सुबह 5 बजे हुआ.

मृतक के भाई कुम्भाराम पुत्र पन्नालाल मेघवाल ने बताया कि उसका भाई धर्माराम सुबह घर से बीकानेर में जूनियर असिस्टेंट की परीक्षा देने के लिए निकला था. वह अलाय की बस स्टैंड पर पहुंचा और सड़क के किनारे बस का इंतजार करने खड़ा हो गया. पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

स्थानीय लोगो ने श्रीबालाजी थाने पर सूचना दी. मौके पर श्री बालाजी थाना पुलिस पहुंची और शव को नागौर की जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं धर्माराम की मौत के बाद उसके घर में मातम छा गया. वहां पर लोगों का कहना था कि यहां पर कई बार हादसे हो चुके हैं. यहां सुरक्षा व्यवस्था की जरूरत है ताकि लोगों को बचाया जा सके.

देखें Video:

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: जोधपुर में एक शख्स ने पुलिस अधिकारियों के नाम पर हिस्ट्रीशीटर दोस्त से ऐंठे 18.50 लाख रुपए

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT