पाली: जहां भाई ने कोयले से लिखा था संदेश वहीं नीचे गड़ी थी मां और बहन की लाश

Bharat Bhushan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

पाली (Pali crime news) जिले के सदर थाना इलाके के भालेलाव गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां घर की दीवारों पर खून के छींटे और कुछ ही दिन पहले गड्‌ढे खुदवाने के लिए जेसीबी आने की बात पुलिस को पता चली तो उन गड्‌ढों को खुदवाया गया जिन्हें खोदकर फिर मिट्‌टी भर दी गई थी. खुदाई में मां-बेटी का शव निकला (double murder in pali). ये वही मां-बेटी हैं जो होली (Holi 2024) के दिन से अचानक गायब हो गई थीं. 

अहमदाबाद में रोजी-रोटी के लिए गए बड़े भाई रमेश चौधरी ने जब मां  पानी देवी (55) और बहन कविता चौधरी (30) को फोन किया तो फोन उठा नहीं. उसने कई बार फोन लगाया पर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर वो भाग कर आ गया. घर-गली और आसपास खेतों में जाकर उसने खूब जगह ढूंढा. जब मां और बहन नहीं मिलीं तो उसने घर की दीवार पर कोयले से लिखा-'मेरी मां-बहन मिलें तो कॉल करना.'

बड़ा भाई भी मिला गायब, सामने आई ये कहानी

बड़ा भाई रमेश आया तो उसका छोटा भाई सुरेश चौधरी गायब मिला. उसका फोन भी बंद था. जब मां और बहन नहीं मिलीं तो उसने सदर थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. चूंकि पुलिस की शक की सूई सुरेश की तरफ घूम रही थी. इसके पीछे वजह ये थी कि मां और बहन ने पहले ही पुलिस को ये शिकायत दे चुकीं थीं कि उनको सुरेश से खतरा है. सुरेश नशे का आदी था और कोई काम धंधा नहीं करता था. उल्टे नशे के लिए मां-बहन पर पैसे के लिए  दबाव बनाता था. रमेश भी इसी आशंका के चलते अहमदाबाद से भाग कर आया कि छोटे भाई ने मां और बहन के साथ पैसे को लेकर कुछ किया है जिससे वे फोन नहीं उठा रही हैं. 

रमेश की खोजबीन जारी

इधर पुलिस सुरेश चौधरी की खोजबीन में लगी है पर उसका कोई पता नहीं चल रहा है. दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रमेश अहमदबाद में होटल में नौकरी करता था और इधर गांव में मां और बहन खेतों में काम करके जैसे-तैसे गुजार कर रही थीं. छोटे बेटे सुरेश की हरकतों से तंग आकर बेटी के साथ मां घर के सामने झोपड़ी बनाकर रहने लगी थीं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस को घटना स्थल से मिला गेंती-फावड़ा 

इधर पुलिस को घटना स्थल से जमीन की खुदाई में प्रयोग में लाए गए गेंती और फावड़ा मिल चुका है. पुलिस उसे एक कमरे में लॉक कर दिया है तफ्तीश कर रही है. पुलिस के मुताबिक सुरेश ने होली के पहले जेसीबी मंगाकर चार बड़े गड्‌ढे खुदवाए थे और छोटे भाई को फोन कर बताया कि इनमें बिजली के पोल लगावाने हैं. दीवार पर खून के छींटें और गड्‌ढे खुदवाने की बात से पुलिस का माथा ठनका और उसने उन्हीं गड्‌ढों को दोबारा खुदवाया जिसमें मिट्‌टी डालकर ढक दिया गया था.

यह भी पढ़ें: 

चूरू: रहस्यमयी आग और उल्टी से 3 मौत के मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT