स्पा सेंटर पर ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस तो लड़कियों में मच गया हड़कंप, पत्रकारिता की आड़ में चल रहा था डर्टी गेम

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में स्पा सेंटर (Spa center) की आड़ में देह व्यापार का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यहां एक व्यक्ति यूट्यूब पत्रकारिता की आड़ में स्पा सेंटर से लेकर देह व्यापार (Sex racket busted) का डर्टी गेम चला रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस खुद ग्राहक बनकर पहुंची. जब स्पा सेंटर पर पुलिस की कार्रवाई का पता लगा तो लड़कियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी यूट्यूबर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटना राजस्थान के बालोतरा (Balotara News) जिले के जसोल फांटा इलाके की है. दरअसल, स्पा संचालक महिपालसिंह खुद को पत्रकार बताता था. इसकी आड़ में वह स्पा सेंटर का संचालन करने के साथ बाहरी राज्यों की युवतियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था. आरोप है कि गिरफ्तार दोनों आरोपी बाहरी राज्यों से युवतियों को मंगवाकर देह व्यापार में धकेल रहे थे. 

 

 

पुलिस खुद ग्राहक बनकर पहुंची

पुलिस को सूचना मिली थी कि अपने आप को पत्रकार बताने वाला तथाकथित यूट्यूबर स्पा सेंटर पर बाहरी राज्यों की लड़कियों से मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार करवा रहा है. इसके बाद बालोतरा एसपी कुंदन कंवरिया ने बालोतरा डीवाईएसपी मनीषा गुर्जर के निर्देशन में बालोतरा, जसोल और यातायात प्रभारी की अलग -अलग टीमें गठित की. पुलिस ने बीती रात डमी ग्राहक भेजकर जिस्मफरोशी के काले धंधे का सत्यापन किया. इसके बाद पुलिस ने तथाकथित यूट्यूबर और मसाज की आड़ में युवतियों से देह व्यापार करवाने वाले स्पा संचालक और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया.

स्पा सेंटर से मिले आपत्तिजनक आइटम

बालोतरा एसपी कुंदन कंवरिया के मुताबिक, सूचना के आधार पुलिस ने 04 जुलाई की रात को स्पा सेंटर में डमी ग्राहक भेजकर अनैतिक कार्यों का सत्यापन किया. जसोल फांटे के पास ही एक मकान में यह स्पा सेंटर चल रहा था. पुलिस ने स्पा संचालक महिपालसिंह और बिहार निवासी धनंजय वाल्मीकि को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सेंटर से आपत्तिजनक आइटम भी मिले हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT