Udaipur: इंटरनेट पर सर्च किया 'नौकरानी', फिर हुआ ऐसा कांड कि खौफ में है बिजनेस फैमिली

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

प्रतीकात्मक तस्वीर: AI
social share
google news

उदयपुर (Udaipur crime news) में एक बिजनेस फैमिली में ऐसा कांड हो गया कि पूरा परिवार खौफ में है. घर का काम आसान करने के लिए जिस नेपाली महिला करिश्मा को काम पर रखा था उसने अपना ऐसा करिश्मा दिखाया कि लोगों के होश फाख्ता हो गए. सब कुछ एक टीवी सीरियल की तरह हुआ. परिवार ने इंटरनेट पर नौकरानी सर्च किया और घर आई नेपाल की करिश्मा. 

पूरा मामला सुखेर थाना इलाके के न्यू मॉडर्न कॉम्प्लेक्स का है. यहां उदयपुर के व्यवसायी संजय गांधी पत्नी शिल्पा गांधी और अपने बेटे-बेटी के साथ रहते हैं. तीन मंजिले इनके घर में घर का काम-काज संभालने वाली एक नौकरानी की जरूरत थी. परिवार ने इंटरनेट पर सर्च किया जहां नेपाल की रहने वाली करिश्मा की डिटेल मिली. 

काम पर रखी गई करिश्मा और फिर...

करिश्मा काम पर रख ली गई. फिर मंगलवार की सुबह अचानक परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंच गए. घर से बहुत कुछ चोरी हो चुका था. घर की बेटी को बांधकर टॉर्चर किया गया था. घर लूटा जा चुका था. घटनाक्रम देखने से प्रथम दृष्टया ये साफ हो गया कि नौकरानी करिश्मा ने पूरी प्लानिंग की थी और घटना को अंजाम दिया. लूट में उसके 4 साथी भी थे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

काम करने के बहाने रेकी करने आई करिश्मा?

करिश्मा को रखे अभी 25 दिन ही हुए थे. 25 दिन में नौकरानी ने पूरे घर की रेकी की और 4 साथियों के साथ लूट का प्लान बनाया. मंगलवार सुबह घर की बेटी गेट के बाहर आकर मदद की गुहार लगाने लगी. बच्ची की चीख पड़ोसी विवेक सिंह राजावत और उनके परिवार ने सुना. जिन्होंने बच्ची के कहे मुताबिक पुलिस को सूचित किया और परिवार के बाकी सदस्यों को बंधन से आजाद कर हॉस्पीटल पहुंचाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. 

बंधक बनाई गई बेटी किया टॉर्चर

संजय गांधी की बेटी ने बताया कि नौकरानी ने जो खाना परोसा उसे खाकर सभी बेहोश हो गए. उसके बाद उसने सबको बंधक बना लिया. देर रात उसके 4 साथी आए और उन्होंने लूटपाट मचाई. इस दौरान होश में आ गई बेटी से एक लॉकर का पासवर्ड जानने के लिए उसे खूब टॉर्चर किया गया. उसने पासवर्ड नहीं बताया पर लुटेरों के जाने के बाद जैसे-तैसे रस्सी खोलकर बाहर आई और मदद की गुहार लगाई. लड़की के हाथ तब भी बंधे हुए थे. पड़ोसी ने उसके हाथ की रस्सी खोली. पुलिस अभी ये जानने की कोशिश कर रही है कि लुटेरों ने कितना लूटा है. फिलहाल आरोपियों की जानकारी इकट्ठा की जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:  

Rajasthan: चलती कार में 16 साल की लड़की के साथ बड़ा कांड! ढाई घंटे तक घुमाते रहे आरोपी
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT