हिस्ट्रीशीटर का भागते हुए लाइव Video हुआ वायरल, पुलिस करती रही पीछा, अब घर पर चलेगा बुलडोजर

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

अलवर (Alwar News) में पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए दिखाई दी जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

social share
google news

आपने फिल्मों में तो कई बार पुलिस को बदमाशों का पीछा करते हुए देखा होगा. लेकिन अलवर (Alwar News) में ऐसा नजारा पहली बार देखने को मिल रहा है जहां एक हिस्ट्रीशीटर ट्रक में बैठकर भाग रहा था तो पुलिस की गाड़ियां उसका पीछा करती रही. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Historysheeter Viral Video) हो गया है.

दरअसल, अलवर के एनईबी थाना की पुलिस रंगदारी के एक मामले में मन्नाका गांव में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान को पकड़ने के लिए पहुंची थी. लेकिन गांव के लोगों ने पथराव कर फिरोज खान (Firoz Khan) को पुलिस के चंगुल से छुड़वा लिया. उसके बाद बदमाश फिरोज खान एक ट्रक में बैठकर फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने बदमाश का पीछा किया. 

पुलिस ने 9 लोगों को किया अरेस्ट

पुलिस ने इस मामले में फिरोज खान के परिजनों समेत कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं. सभी को न्यायालय में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार लोगों के नाम फईजा खान उम्र 22 साल, खुर्शीद उम्र 45 साल, मुबीन खान उम्र 46 साल, साकिर उम्र 28 साल, समीर खान उम्र 20 साल, आसिक खान उम्र 21 साल, अजरू उम्र 22 साल, अजरू खान 25 साल और सैईया उम्र 45 साल है. पुलिस ने उनके कब्जे से तीन कार व एक बाइक भी बरामद की है.

हिस्ट्रीशीटर के घर पर चलेगा बुलडोजर

एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि फिरोज खान के घर बुलडोजर चलेगा. यूआईटी की टीम ने फिरोज खान के घर की नापतोल की. इस दौरान घर का कुछ हिस्सा सरकारी जमीन पर मिला. ऐसे में फिरोज के घर पर जल्द ही बुलडोजर चलेगा. पुलिस की टीम ने पूरे गांव को घेर रखा है. गांव में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया तो पुलिस को देखते हुए गांव में सन्नाटा पसरा रहा.

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT