Video: 3 यूट्यूबर पर बदमाशों की थी नजर और फिर हो गई ये खौफनाक वारदात, सामने आया ये CCTV फुटेज

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

राजस्थान की राजधानी जयपुर में 3 यू ट्यूबर्स के साथ खौफनाक वारदात हो गई है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना, वह हैरान रह गया.

social share
google news

राजस्थान की राजधानी जयपुर में 3 यू ट्यूबर्स के साथ खौफनाक वारदात हो गई है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना, वह हैरान रह गया. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो के जरिए कमाई करने वाले इन 3 युवकों को रातों-रात किडनैप कर लिया गया. इस घटना का अब सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. इन युवकों का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया. क्योंकि गेमिंग वीडियो बनाकर यूड्यूब पर मोटी कमाई करने वाले इन यूट्यबूर्स के बारे में जानकारी इन अपहरणकर्ता को थी. जिसके बाद पैसे की एवज में तीनों को किडनैप कर लिया गया.

जब इस मामले का खुलासा हुआ तो आसपास के इलाकों में हड़कंप में मच गया. इस खौफनाक वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया गया. पहले दो गाड़ियों में सवार होकर बदमाशों ने युवकों की कार के आगे और पीछे गाड़ियां लगा दी. उसके बाद युवकों को लाठी-डंडो से पीटा और फिर उन्हें उठाकर ले गए. हालांकि पुलिस ने नाकेबंदी कर 3 घंटे के अंदर ही 2 बदमाशों को पकड़ युवकों को उनके चंगुल से छुड़ा लिया.

 

 

पुलिस ने सूचना मिलते ही जयपुर शहर में नाकाबंदी करवा दी. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ियों के नंबर पर लोकेशन ट्रेस कर चाकसू के पास बदमाशों की कार को पकड़ लिया. जिसमें तीनों युवक भी थे, उन्हें छुड़ाने के साथ ही आरोपी विक्रम सिंह और ऋषभ चौधरी मौके से गिरफ्तार कर लिया. 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT