'अगर तू यहां आ गया तो ज़िंदा वापस नहीं जा पाएगा', बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य को किसने दी धमकी?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

जयपुर में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पंजाब मुक्त' के विवादित नारों के चलते बवाल हो गया है. इस मामले में सियासत तब और भी गरमा गई है जब बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य का नाम जुड़ गया. शहर में एक बैंक की दीवार पर यह नारे लिखे हुए हैं. वहीं, बीजेपी (BJP) विधायक बाल मुकुंद आचार्य (Bal Mukundacharya) को जान से मारने की धमकी भी मिली है.

social share
google news

जयपुर में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पंजाब मुक्त' के विवादित नारों के चलते बवाल हो गया है. इस मामले में सियासत तब और भी गरमा गई है जब बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य का नाम जुड़ गया. शहर में एक बैंक की दीवार पर यह नारे लिखे हुए हैं. वहीं, बीजेपी (BJP) विधायक बाल मुकुंद आचार्य (Bal Mukundacharya) को जान से मारने की धमकी भी मिली है. इन सबके चलते राजनीति तेज हो गई है. 

दरअसल, यह मामला जयपुर के चौड़ा रास्ता स्थित एक बैंक से जुड़ा है. इस बैंक की दीवारों पर किसी अनजान व्यक्ति ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे. यहां से गुजर रहे बीजेपी विधायक बालमुकुंदाचार्य की इस पर जब नजर पड़ी तो उन्होंने इस घटना पर आक्रोश जताया. विधायक ने यह पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाला.

विधायक का आरोप है कि उन्हें इसके बाद से ही जान से मारने की धमकियां मिलने लगी. जिसके चलते विधायक बालमुकुंद आचार्य ने जयपुर पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर इस मामले में आरोपियों पर सख्त शिक्षक कार्रवाई की जाने की मांग की. विधायक का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया पर पिछले 5 महीना से जान से मारने व अन्य प्रकार की धमकियां मिल रही है, जिसकी शिकायत आज उन्होंने जयपुर पुलिस कमिश्नर से की है. 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT