क्राइम

धौलपुर: हथियार बंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट, नकदी सहित लाखों के गहने पार

तस्वीर: उमेश मिश्रा

Dholpur crime news: धौलपुर में नए साल पर बदमाशों ने धमाचौकड़ी मचाई. बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों रूपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. हथियार बंद बदमाशों ने घर में घुसकर मौजूद लोगों से मारपीट कर बंधक लिया और हथियार के दम पर वारदात को अंजाम दिया. मामला जिले के कोतवाली थाना इलाके की राधा विहार कॉलोनी का हैं.

गौरतलब है कि आधा दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर हथियारों की दम पर लाखों रूपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित परिवार ने आज रविवार को कोतवाली थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया. घटनास्थल का पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित प्रवीण कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात करीब एक बजे आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर उसके घर में घुस आए. बदमाशों की आहट से उसकी नींद खुल गई. लेकिन बदमाशों ने प्रवीण कुमार को पकड़ लिया. इसके बाद बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर हथियारों के दम पर कमरे में बंधक बना लिया. बदमाशों ने घर में रखी अलमारी, संदूक और बक्सों के ताले तोड़कर चार लाख रूपए की नगदी सहित ढाई सौ ग्राम चांदी और 10 तोला सोने के आभूषण और एक मोबाइल को लूटकर बदमाश फरार हो गए.

बदमाशों ने बच्चो की गुल्लक को भी नहीं छोड़ा
घर में घुसे बदमाशों ने कमरों की तलाशी ली तो उन्हें अलमारियों में बच्चों की गुल्लक मिल गई. जिनमे सिक्के भरे हुए थे. बदमाशों ने मिट्टी की गुल्लक को तोड़ कर उनमें से भी बच्चो के पैसे नहीं छोड़े. बदमाशों ने घर में रखे बच्चों की गुल्लकों को भी तोड़ कर उसमें से भी खुल्ले पैसे निकाल लिए.

बदमाशों के जाने के बाद प्रवीन कुमार जोर-जोर से चिल्लाया तो आवाज सुन पिता देवीचरन ने कमरे से बाहर निकाला. पीड़ित परिवार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने राधा बिहारी कॉलोनी पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. शहर समेत ग्रामीण इलाके में आए दिन लूटपाट से लोगों में आक्रोश है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: मर्डर, गैंगवार और मॉब लिंचिंग से दहला राजस्थान, जानें इस साल हुए 10 खौफनाक अपराधों की कहानी

जानिए कौन हैं खूबसूरत IAS परी बिश्नोई जो करने जा रही हैं बीजेपी MLA से शादी पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर केस दर्ज, कुंभलगढ़ किले को लेकर दिया ये विवादित बयान, जानें महाराणा प्रताप के वंशज की BJP में जाने की चर्चाएं तेज, ऑस्ट्रेलिया से की है पढ़ाई जैसलमेर के ये 5 प्लेस हैं इतने खास कि मिस करना होगी बड़ी भूल, जानें पूरी डिटेल मात्र 2 घंटे में दिल्ली से जयपुर, वंदे भारत एक्सप्रेस का शेड्यूल जारी, देखें डिटेल राजस्थान: कौन हैं गायत्री विश्नोई, जिन्हें केजरीवाल ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी राजस्थान: उपप्रधान से कैसे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बने सीपी जोशी, देखें राजस्थान में इंटरकास्ट मैरिज करने पर अब मिलेंगे इतने लाख रुपये, जानें इस शाही ट्रेन में एक व्यक्ति का किराया है 18 लाख, अंदर महल जैसी सुविधाएं, देखें राजस्थान: CM गहलोत का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगी राहत, देखें कंगना उदयपुर में मनाएगी बर्थडे, इस खास जगह पर होगा सेलिब्रेशन, देखें राजस्थान की खूबसूरत IAS परी बिश्नोई ने बीजेपी MLA से की सगाई, देखें तस्वीरें नवरात्रि पर 200 लोग पड़े बीमार, IAS टीना डाबी ने ऐसे संभाला मोर्चा, देखें जया किशोरी ने बताया- क्या है विवाह? खुद की शादी को लेकर किया ये खुलासा ‘मैं ससुराल नहीं जाऊंगी…’ विदाई के बाद बीच रास्ते अड़ गई दुल्हन, जानें पूरा मामला नवरात्रि में पूजा करने उदयपुर के इस मंदिर में पहुंची कंगना रनौत, जानें क्या है मान्यता झालावाड़ में तोते भी हुए नशेड़ी, अफीम खाकर ऐसे रहते हैं मदमस्त, देखें इलाज से किया इनकार तो बढ़ेंगी हॉस्पिटल की मुश्किलें, जानें राइट टू हेल्थ की डिटेल IAS टीना की राह पर छोटी बहन रिया डाबी भी, देखें तस्वीरें राजस्थान से गुजर रहे देश के सबसे बड़े एक्सप्रेसवे के नाम हैं कई रिकॉर्ड्स, यहां जानें