आपका जिला भरतपुर मुख्य खबरें

स्विफ्ट डिजायर ने बोलेरो को मारी टक्कर, करीब 6 लोग घायल, बगल में रखी मिली शराब की बोतल और गिलास

फोटो: उमेश मिश्रा, राजस्थान तक

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र से गुजर रहे एनएच ग्यारह बी पर चिलाचौंद गांव के पास सोमवार की रात को शराब के नशे में स्विफ्ट डिजायर कार चालक ने बोलेरो गाड़ी में टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. लेकिन दुर्घटना में बोलेरो सवार आधा दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए, जबकि आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए. घायलों में बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायलों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक सरमथुरा थाना इलाके के गांव सुरारी कला के रहने वाले मोहन सिंह मीणा सोमवार की रात को अपने परिवार के साथ बोलेरो गाड़ी में सवार होकर अपने भांजे विनोद की शादी में भात देने गांव महाराजपुरा जा रहे थे. तभी बाड़ी सदर थाना क्षेत्र से गुजर रहे एनएच ग्यारह बी पर चिलाचौंद गांव के पास सरमथुरा की तरफ आ रही स्विफ्ट डिजायर कार चालक ने नशे की हालत में बोलेरो गाड़ी में टक्कर मार दी.

टक्कर मारने के बाद कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. दुर्घटना में बोलेरो गाड़ी सवार एक 10 वर्षीय बालक और पांच महिलाएं गंभीर घायल हो गई और आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए. दुर्घटना की सूचना घायलों ने अपने परिजनों को दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को निजी साधनों से बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि चोटिल हुए लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है. बोलेरो गाड़ी में एक दर्जन लोग सवार थे. घायलों में बच्चे भी शामिल है. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को घटनास्थल से जप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दुर्घटना में चोटिल हुए परिजन मनोज सिंह ने बताया कि हमारी बोलेरो गाड़ी अपनी साइड में आ रही थी. तभी एक कार नंबर आरजे-14 / 4344 ने हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी. कार सवार ने शराब पी रखी थी. कार में हमने देखा कि कार में शराब और गिलास रखे थे. उन्होंने कार को गलत साइड में मोड़ कर दुर्घटना कर दी और वह फिर भाग गए. हम सुरारी कला गांव से महाराजपुरा गांव में भात देने जा रहे थे.

केंद्रीय मंत्री ने CM पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- मेरी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं गहलोत, बताई ये वजह

अजमेर में वंदे भारत एक्सप्रेस को यूं छूकर देखा, पहली बार दौड़ी पटरी पर, देखें पायलट के समर्थन में लगाए नारे तो पुलिस ने काट दिया युवक का चालान! जानें 7 साल जेल में रहे ये IPS, राजस्थान में अब कर रहे क्राइम कंट्रोल, देखें फौजी की बेटी को आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में दी बड़ी जिम्मेदारी, देखें IRS देव्यानी सिंह इस अंदाज के चलते चर्चा में, राजस्थान से है खास कनेक्शन, देखें नागौर की लेडी डॉन ने एसपी को दी चेतावनी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, देखें जयपुरः दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, अब इस वजह से सिर पीट रहा परिवार, देखें महज इतना खर्च कर लग्जरी ट्रेन से 4 घंटे में ही जयपुर से पहुंच जाएंगे दिल्ली, जानें दिल्ली से जयपुर के बीच सफर होगा मंहगा, हो रहा है यह बदलाव, जानें नागौर: भांजे की शादी में मामा ने भरा 8 करोड़ का मायरा, गिफ्ट की 100 बीघा जमीन जश्न में डूबे हनुमान बेनीवाल, बेटे के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर किया डांस, देखें अचानक राजस्थान में क्यों चर्चा में हैं देवकीनंदन ठाकुर और पं. धीरेंद्र शास्त्री, देखें कौन है गायत्री बिश्नोई, जिन्हे AAP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें खास बातें डॉक्टर ने हॉस्पिटल के बाहर लगाया ठेला, बेचने लगी गोलगप्पे, यह है वजह, देखें CM गहलोत के घर बत्ती हुई गुल, मोमबत्ती जलाकर करना पड़ा डिनर, देखें अलवर: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया यूं कर रही किसानों की मदद, देखें जयपुर: गलियों में घूमते दिखे फिल्म स्टार, KGF के बारे में कही ये बात Rajasthan: सोनार किले से यूं सज धज कर बाहर आई गणगौर, देखें तस्वीरें बंद है थार एक्सप्रेस, नवरात्र में हिंगलाज माता के दर्शन नहीं कर सकेंगे भक्त, जानें ईडाणा माता ने किया अग्नि स्नान! सब जलकर राख लेकिन मूर्ति महफूज, देखें Video