विधानसभा के बाद एक बार फिर लोकसभा चुनाव में भी भाटी करेंगे खेला? कांग्रेस-बीजेपी दोनों की बढ़ गई टेंशन!

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

राजस्थान में कई सीटों पर लोकसभा चुनाव दिलचस्प देखने को मिलने वाला है. जैसलमेर-बाड़मेर संसदीय क्षेत्र इस लोकसभा चुनाव में हॉट सीट बनती दिख रही है. इस सीट पर बीजेपी की नींद कांग्रेस ने नहीं, बल्कि शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी ने उड़ा दी है.

social share
google news

राजस्थान में कई सीटों पर लोकसभा चुनाव दिलचस्प देखने को मिलने वाला है. चूरू से राहुल कस्वां (rahul kaswan) के कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद यहां माहौल गरमा गया है. वहीं, जैसलमेर-बाड़मेर भी हॉट सीट बनी हुई है. इस सीट पर बीजेपी (BJP) की नींद कांग्रेस ने नहीं, बल्कि शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी (ravindra singh bhati) ने उड़ा दी है. देव दर्शन यात्रा पर निकलने गांव से लेकर जैसलमेर शहर तक भाटी का जबरदस्त तरीके से स्वागत हुआ. भाटी का एक अलग ही क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है. भाटी की एक झलक पाने के लिए लोग घंटों इंतजार करते नजर आए.

ऐसा पहली बार देखा गया है जब कसभा चुनाव के दौरान किसी प्रत्याशी का महिलाएं इंतजार कर रही थीं. भाटी के समर्थन में उमड़ी भीड़ को देखकर पश्चिम राजस्थान की इस सीट पर राजनीतिक हवाएं और गरम हो चली है.

 

 

बता दें कि बीजेपी ने एक बार फिर से केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पर बीजेपी ने भरोसा जताया है तो दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी को लेकर अभी तक पेच फंसा हुआ है. आरएलपी और कांग्रेस के गठबंधन की चर्चाओं के बीच बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित नहीं हो पाया है. दूसरी तरफ कहा यह भी जा रहा है कि हेमाराम चौधरी को मनाने के लिए कांग्रेस आलाकमान हरीश चौधरी के जरिए भी कोशिश कर रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT