आपका जिला

राजस्थान रोडवेज बस की भंयकर भिड़ंत, 25 लोग घायल और एक की मौत

Rajasthan News: प्रतापगढ़ बांसवाड़ा रोड एन एच 56 पर आज एक रोडवेज बस की पीछे से ट्रेलर के साथ भिड़ंत हो गई. इसमें करीब 25 लोग घायल हुए हैं. 108 एंबुलेंस के चालक भोपाल सिंह और एएमटी अनिल चौधरी ने बताया हम प्रतापगढ़ अस्पताल में एक पेशेंट को छोड़कर वापस पीपलखूंट जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में हमें सड़क हादसे की खबर लगी तो हम तुरंत मौके पर पहुंचे ज्यादा गंभीर घायलों को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया.

इसमें से उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया. 5 से अधिक लोग गंभीर घायल है, जिनका प्रतापगढ़ जिला अस्पताल में इलाज जारी है. सूचना मिलने के बाद जिला कलेक्टर इंद्रजीत यादव, एसडीएम राजेश नायक मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों की जानकारी ली. मृतक मौसी की शादी में प्रतापगढ़ आया था.

प्रतापगढ़ से बांसवाड़ा जा रही रोडवेज बस का एनएच 56 के आमली घाटी के निकट यह हादसा हुआ. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. हादसे के बाद जिला अस्पताल में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल देखने को मिला. मृतक भंवर सिंह 40 निवासी सेमलोपुर का है.

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया भवर सिंह मौसी की शादी में प्रतापगढ़ आया हुआ था. बांसवाड़ा में सेलटैक्स फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था. मृतक के परिजनों ने बताया हमने भंवर सिंह को कहा था आज और यहीं रुक जाओ लेकिन उसने कहा काम है जाना पड़ेगा. और कुछ ही देर में काल बनकर आया और भंवर सिंह की मौत हो गयी.

करौलीः हिंडौन में दूषित पानी से चलते 2 की मौत, सरकार ने मांगी रिपोर्ट

प्रतापगढ़ कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह यादव ने बताया पीपलखूंट में रोडवेज की बस और ट्रेलर के बिच में भिडंत की घटना हुई हैं. एक एक्सपायर हो गया है और एक थोडा सा क्रिटिकल है. इस वजह से उदयपुर रेफर किया जा रहा है. बाकी की कंडीशन स्टेबल है, उसका इलाज तो पीपलखूंट की सीएचसी है वही पर फर्स्ट ऐड हुई है उधर ही उनको डिस्चार्ज कर दिया. कुछ लोग यहाँ पर आए हैं उनका भी प्राथमिक इलाज उपचार करके उनको भी डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

अजमेर में वंदे भारत एक्सप्रेस को यूं छूकर देखा, पहली बार दौड़ी पटरी पर, देखें पायलट के समर्थन में लगाए नारे तो पुलिस ने काट दिया युवक का चालान! जानें 7 साल जेल में रहे ये IPS, राजस्थान में अब कर रहे क्राइम कंट्रोल, देखें फौजी की बेटी को आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में दी बड़ी जिम्मेदारी, देखें IRS देव्यानी सिंह इस अंदाज के चलते चर्चा में, राजस्थान से है खास कनेक्शन, देखें नागौर की लेडी डॉन ने एसपी को दी चेतावनी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, देखें जयपुरः दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, अब इस वजह से सिर पीट रहा परिवार, देखें महज इतना खर्च कर लग्जरी ट्रेन से 4 घंटे में ही जयपुर से पहुंच जाएंगे दिल्ली, जानें दिल्ली से जयपुर के बीच सफर होगा मंहगा, हो रहा है यह बदलाव, जानें नागौर: भांजे की शादी में मामा ने भरा 8 करोड़ का मायरा, गिफ्ट की 100 बीघा जमीन जश्न में डूबे हनुमान बेनीवाल, बेटे के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर किया डांस, देखें अचानक राजस्थान में क्यों चर्चा में हैं देवकीनंदन ठाकुर और पं. धीरेंद्र शास्त्री, देखें कौन है गायत्री बिश्नोई, जिन्हे AAP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें खास बातें डॉक्टर ने हॉस्पिटल के बाहर लगाया ठेला, बेचने लगी गोलगप्पे, यह है वजह, देखें CM गहलोत के घर बत्ती हुई गुल, मोमबत्ती जलाकर करना पड़ा डिनर, देखें अलवर: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया यूं कर रही किसानों की मदद, देखें जयपुर: गलियों में घूमते दिखे फिल्म स्टार, KGF के बारे में कही ये बात Rajasthan: सोनार किले से यूं सज धज कर बाहर आई गणगौर, देखें तस्वीरें बंद है थार एक्सप्रेस, नवरात्र में हिंगलाज माता के दर्शन नहीं कर सकेंगे भक्त, जानें ईडाणा माता ने किया अग्नि स्नान! सब जलकर राख लेकिन मूर्ति महफूज, देखें Video