मुख्य खबरें राजनीति

जोधपुर में गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- प्राइवेट हॉस्पिटल कर रहे नखरे, ये ठीक नहीं

फाइल फोटो: अशोक गहलोत के ट्वीटर से.

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान का चुनावी बजट पेश करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अब प्रदेश के दौरे पर है. बीतें दो दिन से वह जोधपुरवासियों को सौगात देने में जुटे हैं. सोमवार को गहलोत ने निरोगी राजस्थान की शुरूआत की. इस दौरान उन्होंने जोधपुर स्थित एक कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने चिरंजीवी योजना की बीमा राशि भी बढ़ा दी. हमने अनुभव किया और इस आधार पर बीमा राशि को बढ़ा दिया.

गहलोत ने इस दौरान सरकार की बजट घोषणाों को जमकर गिनाया. उन्होंने कहा कि अब सरकार के पैकेज में राजस्थान से बाहर भी इलाज करा सकते हैं. अब मैंने और छूट दे दी है कि लंदन जाकर या कही भी बाहर जाकर इलाज कराओं. उसके लिए हमारी सरकार का पैकेज है.

यह भी पढ़ें गहलोत ने मंत्री शेखावत पर लगाए घोटाले के आरोप, बोले- गिरफ्तारी से बचने के लिए Z+ सिक्योरिटी

वहीं, दुर्घटना बीमा जो पहले 5 लाख तक था, उसे बढ़ाकर 10 लाख रूपए तक कर दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम इस स्कीम को और मजबूत कर रहे हैं, लेकिन कई हमारे प्राइवेट हॉस्पिटल नखरे कर रहे हैं. उन्हें नखरे करना नहीं चाहिए. आपको पता होना चाहिए कि भारतीय संविधान में स्वास्थ्य और शिक्षा कमाने के लिए नहीं है. इसलिए सोसायटी बनानी पड़ती है. इस मौके पर जोधपुर को दी गई सौगातों को भी गिनाया.

यह भी पढ़ेंः पायलट ने प्रधानमंत्री मोदी को दी चुनौती, ओवैसी के टोंक दौरे को लेकर भी कही ये बड़ी बातें, जानें

IAS देव्यानी सिंह इस अंदाज के चलते चर्चा में, राजस्थान से है खास कनेक्शन, देखें नागौर की लेडी डॉन ने एसपी को दी चेतावनी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, देखें जयपुरः दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, अब इस वजह से सिर पीट रहा परिवार, देखें महज इतना खर्च कर लग्जरी ट्रेन से 4 घंटे में ही जयपुर से पहुंच जाएंगे दिल्ली, जानें दिल्ली से जयपुर के बीच सफर होगा मंहगा, हो रहा है यह बदलाव, जानें नागौर: भांजे की शादी में मामा ने भरा 8 करोड़ का मायरा, गिफ्ट की 100 बीघा जमीन जश्न में डूबे हनुमान बेनीवाल, बेटे के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर किया डांस, देखें अचानक राजस्थान में क्यों चर्चा में हैं देवकीनंदन ठाकुर और पं. धीरेंद्र शास्त्री, देखें कौन है गायत्री बिश्नोई, जिन्हे AAP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें खास बातें डॉक्टर ने हॉस्पिटल के बाहर लगाया ठेला, बेचने लगी गोलगप्पे, यह है वजह, देखें CM गहलोत के घर बत्ती हुई गुल, मोमबत्ती जलाकर करना पड़ा डिनर, देखें अलवर: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया यूं कर रही किसानों की मदद, देखें जयपुर: गलियों में घूमते दिखे फिल्म स्टार, KGF के बारे में कही ये बात Rajasthan: सोनार किले से यूं सज धज कर बाहर आई गणगौर, देखें तस्वीरें बंद है थार एक्सप्रेस, नवरात्र में हिंगलाज माता के दर्शन नहीं कर सकेंगे भक्त, जानें ईडाणा माता ने किया अग्नि स्नान! सब जलकर राख लेकिन मूर्ति महफूज, देखें Video नींव में इतने किलो चांदी की ईंट रखकर शुरू हुआ तेजाजी मंदिर का काम, देखें Vande Bharat: अजमेर पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस, जानें कितना होगा किराया कथावाचक देवकीनंदन ने दिया विवादित बयान, जनसंख्या नियंत्रण पर कह दी ये बात, जानें राज्य कर्मचारियों को CM गहलोत ने दिया बड़ा तोहफा, देखें