आपका जिला

जोधपुर: शादी में गैस सिलेंडर फटने से 5 की मौत, बेनीवाल ने कहा- 50 लाख मुआवजा दे सरकार

Jodhpur News: जिले के शेरगढ़ में गुरुवार को शादी समारोह में 5 गैस सिलेंडर फटने से बड़ा ब्लास्ट हो गया. इस दौरान दूल्हा और उसके माता-पिता समेत 50 से ज्यादा लोग झुलस गए. दिल दहला देने वाली घटना से अफरा-तफरी मच गई. हादसे में अब तक कुल मौत का आंकड़ा 5 तक पहुंच गया, इनमें 2 महिलाएं और 3 बच्चों की मौत हो गई. हादसे के बाद सभी घायलों को हॉस्पिटल रेफर किया. हादसा होने के बाद जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और ग्रामीण एसपी अनिल कयाल घटनास्थल के पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. .

हादसा भूंगरा गांव में एक विवाह समारेाह में गुरुवार दोपहर को गैस सिलेंडर के फटने से हुआ. जिसकी जद में आने के बाद एक के एक कई सिलेंडर ने आग पकड़ ली. जिससे पूरा समारोह स्थल आग की चपेट में आ गया. मौके पर अफरा तफरी भी मच गई. टेंट में मौजूद लोग आग की लपटों से घिर गए. इनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल है.

थानाधिकारी देवेंद्र सिंह के अनुसार हादसे में पचास से ज्यादा लोगों के झुलसने की सूचना है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंकर पानी के टैंकर से आग बुझाने के प्रयास शुरू किए. जोधपुर और बालोतरा से फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

सरदारशहर जीत पर बोले सीएम गहलोत, हमारी सरकार रिपीट होने का संकेत है यह

हादसे के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल आज सुबह जोधपुर घायलों से मिलने पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेनीवाल ने कहा मुख्यमंत्री आर्थिक पैकेज की घोषणा करे. हादसे में मृतकों को 25 से 50 लाख का मुआवजा भी दें. और घायलों के इलाज विदेश से कराएं. बेनीवाल ने कहा संसद भवन में केंद्र सरकार का भी ध्यान इस घटना को लेकर इंगित कराया जाएगा.

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

1 Comment

Comments are closed.

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम के दीवाने हुए राजस्थान वाले! मॉडल की फोटो वायरल, देखें प्रियंका गांधी का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस ने जयपुर को लेकर कही ये बात 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के लिए महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, देखें PWD मंत्री के गृह जिले में हाथ लगाते ही टूटने लगी सड़क, देखें फिल्मी स्टाइल में हुआ दूल्हा-दुल्हन का किडनैप, देखें वीडियो बारिश के साथ गिरे इतने बड़े ओले कि हर कोई रह गया हैरान, देखें सलमान खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई का ये है गेम प्लान! देखें कोटा में तेज बारिश के साथ गिरे नींबू के आकार के ओले, देखें तस्वीरें राजस्थान: धूमधाम से गरीब बेटी की शादी करेगी किन्नर, उठाएगी पूरा खर्चा महिला ने टीचर को दिया ये ऑफर, फंसाने के लिए बुना भयानक जाल, जानें इस मासूम चेहरे के पीछे छिपी खौफनाक सच्चाई से सिहर गया था अलवर, जानें प्रेमी संग मिलकर पति और 4 बच्चों की कर दी थी हत्या, खूनी पत्नी को अब होगी सजा नंगे पांव चल रहे MLA ने CM के सामने पहना चांदी का जूता, देखें राजस्थान में बदले मौसम और आंधी से दहशत, फसलें बर्बाद होने से किसान सदमे में, देखें बंदर ने सरेआम किया डॉगी को किडनैप! जयपुर का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें मौसम की मार से किसान पर पड़ी विपदा, फसल काटने के दिन आए तो गिरे ओले, देखें मात्र 3 घंटे में जयपुर से दिल्ली, वंदे भारत एक्सप्रेस को मिली हरी झंड़ी मौसम की ऐसी मार कि सिर पीट रहे किसान, फावड़े से हटा रहे ओले, देखें 35 लाख के आभूषण पहनकर थार महोत्सव में पहुंची सुंदरी, देखें तस्वीरें रक्षाबंधन पर 40 लाख महिलाओं को ये खास तोहफा देंगे सीएम गहलोत, देखें