राजनीति

जोधपुर: PCC चीफ डोटासरा बोले- मेरा एक ही टारगेट, गजेंद्र सिंह शेखावत लोकसभा नहीं जाना चाहिए

फोटो: पीसीसी चीफ डोटासरा के सोशल मीडिया से

Govind Singh Dotasara in Jodhpur: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा शुक्रवार को जोधपुर आए और पश्चिमी हस्तशिल्प मेले के उद्घाटन के मौके पर संबोधित किया. डोटासरा ने कहा जोधपुर में कितने विकास हुए हैं, लेकिन तकलीफ इस बात की हुई इतना काम कराने के बावजूद भी गजेंद्र सिंह कैसे जीत गए? डोटासरा ने कहा कि हम आपसे अच्छे हैं, एहसान चुकाते रहते हैं बकाया नहीं रखते. आपने यह एहसान बकाया रख लिया है. आगे आने वाले समय में 2023 के विधानसभा चुनावों में जोधपुर की सारी सीटे और 2024 के लोकसभा चुनावों में सीटे कांग्रेस को देनी है.

डोटासरा ने कहा सरकार अच्छे काम कर रही है. उसको जनता को बताओ और यह व्हाट्सएप इंस्टीट्यूट की जल्दी थी. बीजेपी की अब धीमी पड़ गई है अपनी वाली यूनिवर्सिटी सही काम के लिए चालू कर दो इसी के साथ हमारा काम हो जाएगा. डोटासरा ने कहा कि गांव ढाणी कस्बे में हर जगह सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का प्रचार प्रसार करें.

डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सुबह 8:00 बजे से रात 1:00 बजे तक जनता के लिए काम करते हैं. फिर भी आपने जोधपुर से गजेंद्र सिंह को जितवा दिया, मेरा टारगेट एक ही है. अबकी बार गजेंद्र सिंह (बन्ना) लोकसभा में नहीं जाना चाहिए. और 2023 में सारी सीटें जोधपुर की जितनी चाहिए.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान मॉडल पर मोहर लगा दी है और कहा की यह पूरी कांग्रेस का मॉडल होगा. पूरे हिंदुस्तान में जहां भी कांग्रेस की सरकार बनेगी. वहां राजस्थान मॉडल लागू होगा. डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी ने थोथा झूठ बोलकर के गुजरात का मॉडल बेचा. देश के लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है और हिंदू और मुस्लिम के नाम पर बांट कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया है. बीजेपी में मुख्यमंत्री पद को लेकर 8 से 10 उम्मीदवार है. एक तो आपके बन्ना जी (गजेंद्र सिंह) बन रहे है.

दिल्ली वाले अगर मुख्यमंत्री के उम्मीदवार का नाम घोषित कर दे तो मेरा नाम बदल देना. अपनी राजनीतिक रोटियां सेकनी हैं. वहीं मुख्यमंत्री तो राजस्थान में 200 विधानसभा में से 101 सीटें जीतेगा वह बनेगा. इस बार फिर कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनेगी, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर डोटासरा ने कहा की बीजेपी टिप्पणी करती है कि टीशर्ट क्यों पहनता है तो तुम्हारे बाप का खर्चा लगता है क्या.? बनियान में भी घूमेगा हमारा नेता है. हमारे नेता को सर्दी नहीं लगेगी तो टी-शर्ट ही पहनेगा,

यह बीजेपी की बौखलाहट है और अमित शाह मोदी का झूठ का मॉडल है. बीजेपी द्वारा राम मंदिर 2024 में बनने के दिए गए बयान पर डोटासरा ने कहा राम मंदिर बनने का सुप्रीम कोर्ट पर फैसला छोड़ने का काम हमारे राजीव गांधी जी ने किया था. अब जब कोर्ट का फैसला आ गया है तो तुम सत्ता में हो तो तुम बनाओ हम सत्ता में होते तो हम राम मंदिर बनाते, बीजेपी ने इसे भी राजनीति में धकेल दिया, इसलिए हमारे नेता राहुल गांधी जी ने कहा है कि अगर हमें वह जय श्री राम बोले तो हमें दो बार जय सियाराम जय सियाराम बोलना है.

जोधपुर में सीएम गहलोत बोले- अभी रिटायरमेंट की बात नहीं, हमेशा राजस्थान की सेवा करूंगा

1 Comment

Comments are closed.

जानिए कौन हैं खूबसूरत IAS परी बिश्नोई जो करने जा रही हैं बीजेपी MLA से शादी पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर केस दर्ज, कुंभलगढ़ किले को लेकर दिया ये विवादित बयान, जानें महाराणा प्रताप के वंशज की BJP में जाने की चर्चाएं तेज, ऑस्ट्रेलिया से की है पढ़ाई जैसलमेर के ये 5 प्लेस हैं इतने खास कि मिस करना होगी बड़ी भूल, जानें पूरी डिटेल मात्र 2 घंटे में दिल्ली से जयपुर, वंदे भारत एक्सप्रेस का शेड्यूल जारी, देखें डिटेल राजस्थान: कौन हैं गायत्री विश्नोई, जिन्हें केजरीवाल ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी राजस्थान: उपप्रधान से कैसे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बने सीपी जोशी, देखें राजस्थान में इंटरकास्ट मैरिज करने पर अब मिलेंगे इतने लाख रुपये, जानें इस शाही ट्रेन में एक व्यक्ति का किराया है 18 लाख, अंदर महल जैसी सुविधाएं, देखें राजस्थान: CM गहलोत का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगी राहत, देखें कंगना उदयपुर में मनाएगी बर्थडे, इस खास जगह पर होगा सेलिब्रेशन, देखें राजस्थान की खूबसूरत IAS परी बिश्नोई ने बीजेपी MLA से की सगाई, देखें तस्वीरें नवरात्रि पर 200 लोग पड़े बीमार, IAS टीना डाबी ने ऐसे संभाला मोर्चा, देखें जया किशोरी ने बताया- क्या है विवाह? खुद की शादी को लेकर किया ये खुलासा ‘मैं ससुराल नहीं जाऊंगी…’ विदाई के बाद बीच रास्ते अड़ गई दुल्हन, जानें पूरा मामला नवरात्रि में पूजा करने उदयपुर के इस मंदिर में पहुंची कंगना रनौत, जानें क्या है मान्यता झालावाड़ में तोते भी हुए नशेड़ी, अफीम खाकर ऐसे रहते हैं मदमस्त, देखें इलाज से किया इनकार तो बढ़ेंगी हॉस्पिटल की मुश्किलें, जानें राइट टू हेल्थ की डिटेल IAS टीना की राह पर छोटी बहन रिया डाबी भी, देखें तस्वीरें राजस्थान से गुजर रहे देश के सबसे बड़े एक्सप्रेसवे के नाम हैं कई रिकॉर्ड्स, यहां जानें