क्राइम मुख्य खबरें

कोटाः शराब के नशे में एक बेटे ने पिता पर किया हमला, घायल को हॉस्पिटल में कराया भर्ती

तस्वीरः संजय वर्मा

Kota news: कोटा में एक बेटे ने अपने पिता को मारने की कोशिश की. यह घटना देर रात की है, जब पिता सो रहा था. उसके ही पुत्र अजय ने पिता राधेश्याम के पास रखे हुए पानी के लौटे हमला कर दिया. यह पूरी वारदात कोटा के आर के पुरम इलाके की है.

घर में दोहिती का विवाह समारोह चल रहा था. तभी घर में सो रहे पिता पर शराब के नशे में पुत्र ने जानलेवा हमला कर दिया. घायल की पत्नी सावित्रीबाई ने बताया कि वह और उनके पति मकान में ऊपर की मंजिल पर ही सोते हैं, लेकिन वह किसी काम से घर में नीचे आई थी. तभी उसके बेटे ने पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

यह भी पढ़ेंः शिवचरण माथुर थे CM के दावेदार, दोस्त सिंधिया का ही नहीं मिला साथ, गहलोत की हुई ताजपोशी, पढ़ें यह किस्सा

दरअसल, राधेश्याम की दोहिती का विवाह समारोह था. विदाई के बाद सभी रिश्तेदार अपने घर चले गए और राधेश्याम छत पर जाकर सो गया. नशे की हालत में राधेश्याम के सबसे छोटे बेटे अजय ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि अजय किसी बात को लेकर अपने पिता से नाराज था और उसने शराब के नशे में चूर होकर अपना आपा खो दिया. पिता पर हमला करने के बाद नीचे आया और मां से बोला कि पापा को किसी ने मार दिया है. घायल अवस्था में पिता राधेश्याम को एमबीएस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया जहां पर उसका इलाज जारी है.

आरोपी की मां सावित्री देवी ने बताया कि उनका बेटा अजय अभी अविवाहित है और अक्सर शराब पीता है. घटना से पहले उसने शराब के नशे में सावित्री देवी और उनकी बेटी से भी मारपीट की थी. वह अक्सर पैसे की डिमांड भी करता है. अब इस पूरे मामले की जांच आरके पुरम थाना पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ेंः जनसभा में बोले गहलोत- मैं नहीं घबराता, जो मुझे जानते है, उन्हें पता है कि राजस्थान का CM क्या है

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम के दीवाने हुए राजस्थान वाले! मॉडल की फोटो वायरल, देखें प्रियंका गांधी का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस ने जयपुर को लेकर कही ये बात 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के लिए महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, देखें PWD मंत्री के गृह जिले में हाथ लगाते ही टूटने लगी सड़क, देखें फिल्मी स्टाइल में हुआ दूल्हा-दुल्हन का किडनैप, देखें वीडियो बारिश के साथ गिरे इतने बड़े ओले कि हर कोई रह गया हैरान, देखें सलमान खान को मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई का ये है गेम प्लान! देखें कोटा में तेज बारिश के साथ गिरे नींबू के आकार के ओले, देखें तस्वीरें राजस्थान: धूमधाम से गरीब बेटी की शादी करेगी किन्नर, उठाएगी पूरा खर्चा महिला ने टीचर को दिया ये ऑफर, फंसाने के लिए बुना भयानक जाल, जानें इस मासूम चेहरे के पीछे छिपी खौफनाक सच्चाई से सिहर गया था अलवर, जानें प्रेमी संग मिलकर पति और 4 बच्चों की कर दी थी हत्या, खूनी पत्नी को अब होगी सजा नंगे पांव चल रहे MLA ने CM के सामने पहना चांदी का जूता, देखें राजस्थान में बदले मौसम और आंधी से दहशत, फसलें बर्बाद होने से किसान सदमे में, देखें बंदर ने सरेआम किया डॉगी को किडनैप! जयपुर का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें मौसम की मार से किसान पर पड़ी विपदा, फसल काटने के दिन आए तो गिरे ओले, देखें मात्र 3 घंटे में जयपुर से दिल्ली, वंदे भारत एक्सप्रेस को मिली हरी झंड़ी मौसम की ऐसी मार कि सिर पीट रहे किसान, फावड़े से हटा रहे ओले, देखें 35 लाख के आभूषण पहनकर थार महोत्सव में पहुंची सुंदरी, देखें तस्वीरें रक्षाबंधन पर 40 लाख महिलाओं को ये खास तोहफा देंगे सीएम गहलोत, देखें