क्राइम

जोधपुर: व्यवसायी के घर चोरी करने वाले नेपाली नौकर पकड़े गए, पुलिस ने किया ये खुलासा!

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में हैंडीक्रॉफ्ट व्यवसायी अशोक चोपड़ा के घर 6 नवंबर की रात हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

पुलिस ने बताया कि घरेलू नौकर धन बहादुर, लक्ष्मी, मंजिल और मंजू ने अपने साथियों के साथ मिलकर 5 नवंबर की रात को भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर सभी को बेहोश कर दिया.

आरोपियों ने कमरे के दरवाजे तोड़कर कमरों के अंदर बना लॉकर रूम का ताला तोड़कर सोने-चांदी की ज्वैलरी, सोने- चांदी के बर्तन और नकदी, मोबाइल-लैपटॉप के अलावा एक सफेद रंग की तिजोरी, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर मालिक की हेक्सा कार में सबकुछ रखकर फरार हो गए थे.

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 7 टीमें बनाई
जिसपर जोधपुर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जोधपुर पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में 7 टीमें गठित की गई थीं. वहीं चोरी की गई गाड़ी कुचामन सिटी में मिली. जिसपर टीम को कुचामन रवाना किया गया. इसके बाद दो टीमों को नेपाल बॉर्डर के लिए रवाना किया गया.

कुचामन में मिली व्यापारी की चोरी की गई कार
वहीं इस पूरे घटनाक्रम में कुचामन में आरोपियों द्वारा छोड़ी गई कार और कपड़े के बैग में तिजोरी बरामद किया गया. कुचामन में सूचना मिली कि अपराधी गैस गोदाम में काम करने वाले अमर सिंह के मकान पर भी गए थे. जहां तलाशी ली गई तो वहां पर सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद हुए.

तीन आरोपी दिल्ली से पकड़े गए
अमर सिंह से पूछताछ में कुल 7 लोगों का उसके घर आना बताया गया. जिसपर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राजस्थान दिल्ली व नेपाल बॉर्डर पर नाकाबंदी करवाई. वहीं नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी व जिला पुलिस उत्तर प्रदेश का भी सहयोग लिया गया. जिन्होंने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज के जरिए इस गैंग की तलाश शुरू की. जांच में तीन के दिल्ली में छिपे होने की सूचना मिली.तीनों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है बाकी आरोपियों की तलाश में है.

कंटेंट: अशोक शर्मा

अजमेर में वंदे भारत एक्सप्रेस को यूं छूकर देखा, पहली बार दौड़ी पटरी पर, देखें पायलट के समर्थन में लगाए नारे तो पुलिस ने काट दिया युवक का चालान! जानें 7 साल जेल में रहे ये IPS, राजस्थान में अब कर रहे क्राइम कंट्रोल, देखें फौजी की बेटी को आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में दी बड़ी जिम्मेदारी, देखें IRS देव्यानी सिंह इस अंदाज के चलते चर्चा में, राजस्थान से है खास कनेक्शन, देखें नागौर की लेडी डॉन ने एसपी को दी चेतावनी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, देखें जयपुरः दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, अब इस वजह से सिर पीट रहा परिवार, देखें महज इतना खर्च कर लग्जरी ट्रेन से 4 घंटे में ही जयपुर से पहुंच जाएंगे दिल्ली, जानें दिल्ली से जयपुर के बीच सफर होगा मंहगा, हो रहा है यह बदलाव, जानें नागौर: भांजे की शादी में मामा ने भरा 8 करोड़ का मायरा, गिफ्ट की 100 बीघा जमीन जश्न में डूबे हनुमान बेनीवाल, बेटे के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर किया डांस, देखें अचानक राजस्थान में क्यों चर्चा में हैं देवकीनंदन ठाकुर और पं. धीरेंद्र शास्त्री, देखें कौन है गायत्री बिश्नोई, जिन्हे AAP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें खास बातें डॉक्टर ने हॉस्पिटल के बाहर लगाया ठेला, बेचने लगी गोलगप्पे, यह है वजह, देखें CM गहलोत के घर बत्ती हुई गुल, मोमबत्ती जलाकर करना पड़ा डिनर, देखें अलवर: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया यूं कर रही किसानों की मदद, देखें जयपुर: गलियों में घूमते दिखे फिल्म स्टार, KGF के बारे में कही ये बात Rajasthan: सोनार किले से यूं सज धज कर बाहर आई गणगौर, देखें तस्वीरें बंद है थार एक्सप्रेस, नवरात्र में हिंगलाज माता के दर्शन नहीं कर सकेंगे भक्त, जानें ईडाणा माता ने किया अग्नि स्नान! सब जलकर राख लेकिन मूर्ति महफूज, देखें Video