राजनीति

भाजपा के जन आक्रोश सम्मेलन में सांसद-विधायक की उपस्थिति में 150 लोग ही पहुंचे, कुर्सियां रही खाली

तस्वीर: नरेश विश्नोई

Jalore news: प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाई जा रही जन आक्रोश यात्रा अब अंतिम चरण में है. बीजेपी के पदाधिकारियों ने रथ के जरिए गांव-गांव यात्रा को पहुंचाया. लेकिन जानकार बताते हैं कि यात्रा अमूमन कमजोर साबित हुई. जिस जोश के साथ यात्रा प्रारम्भ हुई थी वो धरातल पर कहीं देखने को नहीं मिला. जालोर के सांचौर में सोमवार को जन आक्रोश यात्रा के अंतिम चरण में एक सम्मेलन का आयोजन हुआ. लेकिन उसमें भी कुर्सियां खाली रही. यहां जालोर-सिरोही के सांसद देवजी पटेल, जालोर बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रवणसिंह राव आते हैं, लेकिन सम्मेलन से दोनों नेता नदारद रहे हैं.

गुजरात के बनासकांठा से सांसद प्रबत पटेल, सिरोही के रेवदर विधायक जगसीराम कोली, पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी, भाजपा नेता दानाराम चौधरी सहित जिले व विधानसभा के पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे थे. इन सभी नेताओं की तुलना में भारतीय जनता पार्टी के ही 150 कार्यकर्ता मौजूद थे. यानि जनाक्रोश कहीं नजर नही आ रहा था.

राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए रेवदर विधायक जगसीराम कोली बोले कि भाजपा में कोई गुटबाजी नहीं है. कमल के फूल के नेतृत्व मे विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. इस पर राजस्थान तक द्वारा पूछे गए पेपर लीक प्रकरण में बीजेपी की खामोशी सहित कई सवालों के जवाब देने से बचते नजर आए. विधायक कोली ने कहां विधायक मे सरकार को घेरेंगे.

यह भी पढ़ें: जयपुर: अधिगम कोचिंग ध्वस्त, सांसद किरोड़ीलाल बोले- अब कोचिंग में पढ़ने वाले बच्चों की फीस वापस करे सरकार

जानिए कौन हैं खूबसूरत IAS परी बिश्नोई जो करने जा रही हैं बीजेपी MLA से शादी पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर केस दर्ज, कुंभलगढ़ किले को लेकर दिया ये विवादित बयान, जानें महाराणा प्रताप के वंशज की BJP में जाने की चर्चाएं तेज, ऑस्ट्रेलिया से की है पढ़ाई जैसलमेर के ये 5 प्लेस हैं इतने खास कि मिस करना होगी बड़ी भूल, जानें पूरी डिटेल मात्र 2 घंटे में दिल्ली से जयपुर, वंदे भारत एक्सप्रेस का शेड्यूल जारी, देखें डिटेल राजस्थान: कौन हैं गायत्री विश्नोई, जिन्हें केजरीवाल ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी राजस्थान: उपप्रधान से कैसे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बने सीपी जोशी, देखें राजस्थान में इंटरकास्ट मैरिज करने पर अब मिलेंगे इतने लाख रुपये, जानें इस शाही ट्रेन में एक व्यक्ति का किराया है 18 लाख, अंदर महल जैसी सुविधाएं, देखें राजस्थान: CM गहलोत का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगी राहत, देखें कंगना उदयपुर में मनाएगी बर्थडे, इस खास जगह पर होगा सेलिब्रेशन, देखें राजस्थान की खूबसूरत IAS परी बिश्नोई ने बीजेपी MLA से की सगाई, देखें तस्वीरें नवरात्रि पर 200 लोग पड़े बीमार, IAS टीना डाबी ने ऐसे संभाला मोर्चा, देखें जया किशोरी ने बताया- क्या है विवाह? खुद की शादी को लेकर किया ये खुलासा ‘मैं ससुराल नहीं जाऊंगी…’ विदाई के बाद बीच रास्ते अड़ गई दुल्हन, जानें पूरा मामला नवरात्रि में पूजा करने उदयपुर के इस मंदिर में पहुंची कंगना रनौत, जानें क्या है मान्यता झालावाड़ में तोते भी हुए नशेड़ी, अफीम खाकर ऐसे रहते हैं मदमस्त, देखें इलाज से किया इनकार तो बढ़ेंगी हॉस्पिटल की मुश्किलें, जानें राइट टू हेल्थ की डिटेल IAS टीना की राह पर छोटी बहन रिया डाबी भी, देखें तस्वीरें राजस्थान से गुजर रहे देश के सबसे बड़े एक्सप्रेसवे के नाम हैं कई रिकॉर्ड्स, यहां जानें