बहुमत से दूर रह गई बीजेपी, अब एनडीए सरकार की क्या होगी तस्वीर? अमित शाह के करीबी नेता ने दिया ये जवाब

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के अलवर से इस बार बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को मौका दिया था. मौका मिलने के बाद भूपेंद्र यादव खरे उतरे और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को शिकस्त दी. सांसद बनने के बाद पहली बार भूपेंद्र यादव अलवर पहुंचे. पार्टी कार्यालय में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है. 

एनडीए की बैठक में सभी सहयोगी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना है और अपना समर्थन दिया है. पांच साल देश हित में सरकार काम करेगी. सांसद निर्वाचित होने के बाद यादव ने कहा कि प्रदेश हित के लिए सभी बड़े फैसले लिए जाएंगे. पार्टी की जो जिम्मेदारी मिलेगी, उस जिम्मेदारी को निभाएंगे.

सरकार बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है. दिल्ली में एनडीए की बैठक हो चुकी है. इसमें सभी सहयोगी दलों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना है. जल्द ही आगे की प्रक्रिया शुरू होगी. बीजेपी अपने सभी सहयोगी दलों को साथ लेकर चलेगी. देश हित में बड़े फैसले लिए जाएंगे और विकास की रफ्तार पर देश तेजी से आगे बढ़ेगा. 

 

 

खास बात यह रही कि 4 जून को परिणाम घोषणा के दिन भूपेंद्र यादव संसदीय क्षेत्र में मौजूद नहीं थे. संगठन की जिम्मेदारी के चलते इलेक्शन रिजल्ट वाले दिन यादव उड़ीसा में मौजूद थे. 40 दिनों तक उड़ीसा में रहे बीजेपी नेता अलवर नहीं आ पाए, जिसके चलते जीत की घोषणा होने के बाद निर्वाचन अधिकारी से प्रमाण पत्र लेने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

"अलवर में पानी की समस्या बड़ी, इस पर होगा काम"

बता दें कि भूपेंद्र यादव को अमित शाह व नरेंद्र मोदी का करीबी माना जाता है. जिसके चलते अलवर के लोगों की उम्मीद अब उनसे बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि अलवर में पानी की समस्या सबसे बड़ी है और इसके लिए वो काम करेंगे. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने जनता से जो वादे किए. उन वादों को पूरा करेंगे. साथ ही लोगों की समस्याओं के लिए हमेशा जनता के बीच मौजूद रहेंगे.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT