बीजेपी में नहीं थम रहे बगावत के सुर, अब एक और नेता ने की निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rebellion of leaders in BJP: बीजेपी (bjp) की पहली लिस्ट जारी हुए ज्यादा समय भी नहीं हुआ, लेकिन पार्टी में बगावत के सुर सुनाई देने लगे हैं. पार्टी को चुनौती देने वाले नेताओं की एक लंबी फेहरिस्त सामने आने के बाद अब एक और नेता ने ऐलान कर दिया है. बीजेपी की पहली लिस्ट आने के बाद (first candidate list of bjp) एससी मोर्चा उपाध्यक्ष बीएल भाटी ने नाराजगी जाहिर की है. साथ ही सुजानगढ़ से निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी घोषणा कर दी है.

दरअसल, पार्टी ने यहां से संतोष मेघवाल को टिकट की घोषणा की है. जिसके बाद भाटी ने अपने घर पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि मैंने सरकारी नौकरी छोड़कर 6 साल पार्टी की सेवा की. मैं लगातार लोगों के बीच रहा और गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की. पार्टी के सभी कार्यक्रमों में मेरी भूमिका रही.

भाटी का कहना है कि सुजानगढ़, जयपुर या दिल्ली, सभी जगह मैं पार्टी के कार्यक्रमों में अगुवा रहा. लेकिन जिस तरह से पार्टी ने कांग्रेस से आई संतोष मेघवाल को टिकट देकर मेरी उपेक्षा की है, मैं जनता के बीच जाकर चुनाव लड़ूंगा.

पार्टी नेतृत्व पर मनमानी के आरोप

उन्होंने यहां तक कह दिया कि राजस्थान में बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने से पहले ही संतोष मेघवाल का नाम प्रचारित किया गया था. तभी पार्टी के दर्जनों पदाधिकारियों ने जयपुर मुख्यालय जाकर अपने इस्तीफे सौंपे थे. लेकिन नेतृत्व पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. नेतृत्व ने मनमानी करते हुए योग्य उम्मीदवारों को टिकट नहीं देकर कांग्रेस से आई महिला को टिकट दे दिया. भाटी ने कहा कि मैं पढ़ा लिखा हूं. दिल्ली आईआईटी से मैंने एमटेक किया है और राज्य सरकार में बड़ा अधिकारी रहा हूं. मैं सुजानगढ़ को बेहतर सेवाएं दे सकता हूं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः राजे के करीबियों के टिकट काटकर पार्टी नेतृत्व ने दिखाया ट्रेलर? अब इन नेताओं की किस्मत दांव पर!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT