अस्पताल में डॉक्टर से भिड़ गए बीजेपी MLA, बोले- ‘तुम्हारा एक्सीडेंट होगा कीड़े पड़ेंगे’, देखें Video

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

अस्पताल में डॉक्टर से भिड़ गए बीजेपी MLA, बोले- 'तुम्हारा एक्सीडेंट होगा कीड़े पड़ेंगे', देखें Video
अस्पताल में डॉक्टर से भिड़ गए बीजेपी MLA, बोले- 'तुम्हारा एक्सीडेंट होगा कीड़े पड़ेंगे', देखें Video
social share
google news

BJP MLA Viral Video: राजस्थान (Rajasthan News) के सहाड़ा से बीजेपी विधायक लादू लाल पिपलिया (Ladulal Pipliya) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वह एक अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान वह एक डॉक्टर्स से भिड़ गए. उन्होंने डॉक्टर्स को धमकाते हुए उन पर कमीशन खाने का आरोप लगाया. वीडियो में वह डॉक्टर को ऐसी-ऐसी बातें कहते सुनाई दे रहे हैं जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान है.

दरअसल, विधायक लादू लाल पिपलिया गंगापुर के राजकीय अंम्बेश गुरु सैटेलाइट अस्पताल में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अस्पताल प्रभारी डा राजेंद्र मौर्य को सफाई व्यवस्था सही नहीं होने पर कड़ी फटकार लगाई. विधायक ने मरीजों की जांचें बाहर से करवाने व दवाइयां मंगवाने में कमीशनखोरी को लेकर भी नाराजगी प्रकट की. उन्होंने इसके बाद डॉक्टर्स से कहा कि “तुम कमीशन खाते हो. तुम्हारा एक्सीडेंट होगा और कीड़े पड़ेंगे. तुम्हें पानी पिलाने वाला कोई नहीं मिलेगा. कोरोना होगा और तुम्हारी औलाद लूली लंगड़ी होगी. भगवान से डरो.”

Loading the player...

विधायक के इस अंदाज को देखकर चौंक गए चिकित्साकर्मी

विधायक ने डॉक्टर्स की कमीशनखोरी को लेकर एक मरीज का एक्सरे भी दिखाया. वह एक्सरे निजी लेबोरेट्री में करवाया गया था. विधायक पितलिया के इस अंदाज को देखकर वहा मौजूद सभी चिकित्साकर्मी हैरान रह गए. विधायक पिपलिया ने पुताई के समय हटाई गई भगवान की तस्वीर वापस नहीं लगाने पर भी डॉक्टर खूब खरी खोटी सुनाई.

डॉक्टर बोले- वीआरएस ले लूंगा लेकिन गलत बात नहीं सुनूंगा

बीजेपी विधायक लादू लाल पितलिया की प्रताड़ना के शिकार गंगापुर राजकीय अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मौर्य ने कहा कि विधायक आते ही बोलना शुरू हो गए थे. मैंने कुछ कहना चाहा तो बोले चुप रहिए. इस पर मैं केवल सुनता रहा. मुझे भी सुनकर बुरा लगा लेकिन कुछ नहीं बोला. मुझे गंगापुर के राजकीय अस्पताल में 4 साल हो गए हैं लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधि ने इस तरह बातचीत नहीं की. अगर ज्यादा दिक्कत आई तो वीआरएस ले लेंगे या ट्रांसफर करवा लेंगे लेकिन गलत बात नहीं सुनेंगे.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

Video: PM मोदी को लेकर नए सीएम भजनलाल से हो गई ऐसी गलती कि सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT