उदयपुर में IT की बड़ी कार्रवाई, मंत्री उदयलाल आंजना के ऑफिस में इनकम टैक्स का छापा

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

IT raid at minsiter Udailal anjana’s home: राजस्थान सरकार में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के ऑफिस इनकम टैक्स ने छापेमारी (raid) कर दी है. आईटी की टीमें उदयपुर (udaipur) स्थित आंजना के ऑफिस पहुंच गई. जहां पर फिलहाल कार्रवाई जारी है. फिलहाल वहां बाहर से ताला लगा दिया गया है और ऑफिस के भीतर कार्रवाई चल रही है.

जानकारी के मुताबिक शहर के फतेहपुरा स्थित ऑफिस पर कार्रवाई की जा रही है. सूत्रों के अनुसार यह कार्रवाई इनकम टैक्स की मुम्बई टीम ने की है. 500 करोड़ से ज्यादा सालाना टर्न ओवर की कंपनी चेतक एंटरप्राइजेज के दफ्तर में कार्रवाई की गई है. इस कंपनी में आंजना के रिश्तेदारों की भी हिस्सेदारी है.

मंत्री कर रहे थे चुनाव प्रचार, इधर पड़ गई रेड

आयकर विभाग के अधिकारी आंजना की कंपनी से जुड़े आधा दर्जन अधिकारियों से पूछताछ कर रहे हैं. इसके लिए उन्हें बुलाया गया है. बता दें कि सहकारिता मंत्री की यह कंपनी नेशनल हाईवे से जुड़े कामकाज करती है. जिसे लेकर विभाग की टीम ने अंदर दस्तावेजों की जांच शुरू कर दी है. शहर के सुखाड़िया सर्किल के पास न्यू फतहपुरा स्थित आंजना के ऑफिस में करीब 6 गाड़ियों में टीमें यहां पहुंची हैं. टीम के साथ महिला पुलिसकर्मी और पुलिस जवान भी मौजूद हैं. रेड के दौरान आंजना निम्बाहेड़ा में प्रचार कर रहे थे. जब आज शाम 4.30 बजे इनकम टैक्स विभाग की टीमों ने यहां एंट्री की तो स्टॉफ में हड़ंकंप मच गया.

यह भी पढ़ेंः गहलोत ने ईडी की कर दी कुत्तों से तुलना, सीएम के बयान के बाद मचा बवाल!

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT