सीएम भजनलाल शर्मा कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी में, जोधपुर का ये दिग्गज कांग्रेसी ज्वॉइन कर सकता है बीजेपी

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक के बाद एक कई नेताओं को बीजेपी (BJP) में शामिल करवाने में लगे हैं. उनकी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बागी विधायक चंद्रभान सिंह आक्या को पार्टी में वापसी करा दी. वहीं, रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) से खुद सीएम ही बातचीत कर रहे हैं. अब निगाहें कांग्रेस (Congress) के एक बड़े नेता पर हैं. जोधपुर संभाग में क्लस्टर कार्यकर्ता बैठक में भाग लेने के लिए सीएम पहुंचे और यहां उन्होंने बीजेपी के बड़े नेता और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली.

चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल भी मौजूद रही. सीएम ने जसोल के साथ बंद कमरे में 45 मिनट तक मुलाकात की.

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही मानवेंद्र सिंह जसोल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. वहीं, मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए कांग्रेस नेता पप्पू राम डारा ने कहा कि कांग्रेस झूठी पार्टी है. झूठों का साथ छोड़ बीजेपी को ज्वॉइन किया है. उन्होंने कहा कि अभी हालत वैसे ही जैसे कि रोम जल रहा था और नीरो बांसुरी बजा रहा था.

इन नेताओं ने ज्वॉइन की बीजेपी

मेडिकल कॉलेज में करीब 1 घंटे तक चली बैठक में सीएम ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की. इस दौरान पोकरण विधायक प्रताप पुरी के साथ पहुंचे कांग्रेस नेता और मारवाड़ राजपूत समाज के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा, पप्पूराम डारा, नागौर के गोटन के सरपंच सुरेश गुर्जर सहित एक दर्जन कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT