अमित मालवीय पर भड़के सीएम गहलोत! बोले- उनका काम ही झूठ और फर्जी खबरें फैलाना है

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

अमिल मालवीय पर भड़के सीएम गहलोत! बोले- उनका काम ही झूठ और फर्जी खबरें फैलाना है
अमिल मालवीय पर भड़के सीएम गहलोत! बोले- उनका काम ही झूठ और फर्जी खबरें फैलाना है
social share
google news

Ashok Gehlot on Amit Malviya: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने गुरुवार को बीजेपी आईटी सेल हेड अमित मालवीय (Amit Malviya) को फिर से जवाब दिया है. सीएम ने कहा कि अमित मालवीय का काम ही झूठ फैलाना है, देश भर के बुद्धिजीवियों के बीच वह बेनकाब हो गए हैं. सीएम गहलोत गुरुवार को जयपुर के पास मुंडिया रामसर गांव में राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलंपिक 2023 (Rajiv Gandhi Rural and Urban Olympics 2023)  खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने यह बातें कही. सीएम ने कहा कि समाज के सभी वर्ग के लोग चाहते हैं कि मौजूदा कांग्रेस सरकार (Rajasthan Congress) विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Elections) के बाद एक बार फिर से सत्ता में लौटे. सीएम गहलोत ने कांग्रेस पार्टी का विधानसभा चुनाव जीतने का विश्वास जताया.

इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि “राजस्थान में माहौल अच्छा है. मुझे उम्मीद है कि लोग हमें फिर से सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद देंगे. हमें जो फीडबैक मिला है, उसके अनुसार समाज के सभी वर्ग, चाहे वह आम जनता हो, गरीब हों, दलित हों, पिछड़े वर्ग हों, अल्पसंख्यक हों. सभी फिर से हमारी सरकार चाहते हैं,”

सीएम ने अमित मालवीय पर साधा निशाना

इस दौरान सीएम ने खेल प्रतियोगिता में मौजूद एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “हमारा लक्ष्य वर्ष 2030 तक राजस्थान को खेल सहित सभी क्षेत्रों में नंबर एक राज्य बनाना है.” इस बीच मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता स्व. राजेश पायलट पर भाजपा के आईटी विभाग के हेड अमित मालवीय की टिप्पणी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “मालवीय बकवास कर रहे हैं. झूठ और फर्जी खबरें फैलाना उनका काम है. अब वह देश भर के बुद्धिजीवियों के बीच बेनकाब हो गए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अमित मालवीय ने किया था दावा

अमित मालवीय ने एक ट्वीट कर दावा किया था कि राजेश पायलट और सुरेश कलमाडी भारतीय वायु सेना के विमानों को उड़ा रहे थे, जिन्होंने 5 मार्च, 1966 को मिजोरम की राजधानी आइजोल पर बमबारी की थी. दिवंगत कांग्रेस नेता के बेटे सचिन पायलट ने इस पर पलटवार करते हुए मालवीय के ट्वीट पर जवाब दिया था और कहा था कि मालवीय द्वारा बताई गई तारीखें ग़लत है.

मणिपुर हिंसा पर पीएम पर साधा निशाना

गहलोत ने मणिपुर में हुई हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल चुनाव के दौरान घूमते हैं लेकिन उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि मणिपुर में आग लगी है.”

ADVERTISEMENT

इनपुट: पीटीआई

ADVERTISEMENT

राजेश पायलट पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता ने अमित मालवीय पर दर्ज करवाई FIR

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT