केसी वेणुगोपाल बोले- कांग्रेस एकजुट होकर लड़ेगी राजस्थान चुनाव, मुस्कराते दिखे गहलोत और पायलट

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Congress Meeting End: कांग्रेस आलाकमान की दिल्ली में बैठक खत्म हो गई है. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट साथ नजर आए. वेणुगोपाल ने मीडिया को ब्रीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ेगी और पूरी पार्टी एकजुट है. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया है.

खास बात यह रही कि जब पार्टी के महासचिव मीडिया को ब्रीफ कर रहे थे, तभी इस दौरान गहलोत और पायलट के चेहरे पर मुस्कान आ गई. मीडिया के सवाल पर वेणुगोपाल ने आप चिंता मत करिए. हमने तय किया है कि दोनों नेता एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे.

गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की हाईलेवल मीटिंग बुलाई गई थी. जिसमें गहलोत-पायलट के साथ राहुल गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद थे. बैठक के दौरान गहलोत और सचिन पायलट के मुद्दे को सुलझाने की कोशिश दिखी. जहां एक और दोनों खेमों के बीच बयानबाजी जारी है. वहीं, पायलट के अल्टीमेटम की मियाद भी खत्म होने को है. ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर गहलोत-पायलट के साथ राहुल गांधी भी बैठक में मौजूद रहे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस दौरान पायलट को साधने की कवायद हुई और गहलोत के साथ भी अलग कमरे में चर्चा हुई. राहुल गांधी ने साफ तौर पर जाहिर कर दिया कि किसी भी तरह दोनों दिग्गजों के बीच गतिरोध को सुलझाया जाए. जिसे लेकर उन्होंने खड़गे से बात की है. इससे पहले शाम 5:55 बजे गहलोत पहुंचे. जिसके कुछ ही देर बाद शाम 6.17 बजे राहुल गांधी और शाम 6.43 बजे प्रभारी सुखजिंदर रंधावा पहुंचे. बैठक में शामिल होने के लिए रात 8:19 बजे सचिन पायलट पहुंच गए.

आलाकमान की बैठक में गहलोत के बाद पायलट भी पहुंचे, राहुल गांधी-खड़गे निकाल पाएंगे सुलह का रास्ता?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT