राजस्थान में बीेजेपी की हार के बाद सियासत तेज! प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के लिए बढ़ेगी मुसीबत? आ गई बड़ी अपडेट

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

देश में लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. बीजेपी जहां बहुमत के आंकड़ें से दूर रह गई, वहीं चर्चा राजस्थान की कई सीटों पर बीजेपी की हार को लेकर भी हो रही है. अब सवाल यह है कि क्या प्रदेश में बीजेपी (BJP) के भीतर जिम्मेदारी तय होगी? वहीं, आज 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने वृक्षारोपण के लिए एक साथ पहुंचे. जिसके बाद कार्यालय में हलचल तेज हो गई थी.

इसे लेकर सीपी जोशी ने राजस्थान तक से एक्सलूसिव बातचीत में जवाब दिया. सीपी जोशी ने कहा कि परिणाम अच्छे रहे हैं. लेकिन जितना अच्छा होना चाहिए था, उतना नहीं हुआ.

अब सवाल यह भी कि क्या प्रदेश में बड़े नेताओं पर गाज गिरेगी. क्योंकि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा भी ऑफर कर दिया. राजस्थान में ऐसे किसी भी कयास को लेकर जोशी ने कहा कि किसकी क्या जिम्मेदारी होगी, इसे लेकर बातचीत की जाएगी. साथ ही उन्होंने इंडिया गठबंधन की ओर से नैतिकता के आधार पर की जा रही पीएम नरेंद्र मोदी के इस्तीफे की मांग को लेकर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में कितने दल मिलकर साथ चुनाव लड़े, लेकिन बीजेपी से ज्यादा सीटें नहीं ला पाए.  

सीएम भजनलाल शर्मा हो गए फेल?

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भी बचाव किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने शानदार काम किया है. इस दौरान उन्होंने सरकार की 100 दिन की उपलब्धियों को भी गिनाया. प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, मुकेश दाधीच, नाहर सिंह जोधा, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी,  प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ, आईटी सेल प्रदेश संयोजक समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT