पूर्व CM सलाहकार ASP से बोले- 'मैंने तुम जैसे कइयों को सलटाया है', जवाब मिला- 'मैंने भी कई देखे हैं'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के सिरोही (sirohi news) में पोमजी महाराज की पत्नी की हत्या का ढाई महीने बाद भी खुलासा नहीं होने पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार रहे संयम लोढ़ा (Former CM Advisor Sanyam Lodha) शुक्रवार को ग्रामीणों के साथ कलेक्ट्रेट पर धरना देने पहुंच गए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों को समझाने आए एएसपी प्रभुदयाल धानिया की संयम लोढ़ा से हॉट टॉक हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

प्रदर्शन के दौरान बातचीत के लिए आए एएसपी प्रभुदयाल धानिया (ASP Prabhudayal Dhaniya) से संयम लोढ़ा ने कहा, "तुम यहां सलटाने आए हो क्या? तू मुझे क्या सलटाएगा, मैंने कइयों को सलटा दिया है." इसके बाद जवाब में एएसपी ने कहा कि "मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैंने भी तुम जैसे कई देखे हैं." मामले को बढ़ते देख अन्य अधिकारियों ने दोनों को समझाकर अलग किया. 

पूर्व विधायक समेत कई अन्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने पूर्व विधायक संयम लोढ़ा के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया है. संयम लोढ़ा के साथ कई अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, " कोई व्यक्ति कलेक्ट्रेट के अंदर नहीं गया, लेकिन झूठा मुकदमा दर्ज करने का अवसर भाजपा और पुलिस ने ढूंढ ही लिया."

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT