रविंद्र सिंह भाटी की बीजेपी में होगी वापसी? इस सवाल पर भजनलाल सरकार के मंत्री ने दे दिया ये जवाब

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Ravindra Singh Bhati
Ravindra Singh Bhati
social share
google news

बीजेपी ज्वॉइन करने के कुछ दिन के भीतर ही बागी होकर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने पार्टी के लिए चिंताएं बढ़ा रखी हैं. कयास है कि वह लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election-2024) की तैयारी में लगे हुए हैं. जबकि बीजेपी (BJP) में शामिल होने की उनकी संभावनाएं भी बरकरार है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात के बाद उनके पार्टी में वापसी की चर्चाएं जोरों पर हैं. इस पूरे मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने भी जवाब दिया है.

उन्होंने आज जोधपुर में एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश में बीजेपी 25 सीटें जीतेगी. साथ ही कांग्रेस की ओर से चिरंजीवी योजना को बंद करने के आरोप पर खींवसर ने कहा कि आज तक कितने लोगों को 25 लाख रुपए तक का कांग्रेस सरकार ने लाभ दिया, यह सफेद झूठ था. कुछ लोगों को ही ₹8 लाख रुपए तक का लाभ मिला है. 25 लाख का दावा पूरी तरह से गलत था.

 

 

वहीं, शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी के बीजेपी में आने के सवाल पर मंत्री खींवसर ने कहा कि रविंद्र सिंह भाटी भी हमारे हैं और परिवार के लोग हैं. टिकट नहीं मिला तो उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा, लेकिन वह फिर भी हमारे परिवार का ही हिस्सा हैं. घर में कोई समस्या होती है तो हम समझाने-बुझाने से इश्यू सॉल्व हो जाते हैं. चंद्रभान आक्या भी आ गए हैं. 

"लोग दरवाजा तोड़कर बीजेपी में घुस रहे हैं"

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

खींवसर ने कहा "जल्द ही बाकी सीटों में बचे हुए उम्मीदवार घोषित होंगे. लोग दरवाजा तोड़कर बीजेपी में घुस रहे हैं, सबका स्वागत है. यहां एयरपोर्ट से वो जालौर-सिरोही, जोधपुर और बाड़मेर-जैसलमेर की कलस्टर कार्यकर्ता बैठक में भाग लेने के लिए रवाना हुए.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT