डोटासरा और पारीक आमने-सामने: पीसीसी चीफ को आया गुस्सा, सीकर विधायक से बोले- आप सीमा में रहिए

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Congress Meeting News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच गुटबाजी का मामला सुलझाने के लिए जहां आलाकमान प्रयास कर रहा है. वहीं, अब कई  कांग्रेस के अन्य नेताओं में भी कलह खुलकर नजर आ रही है.

सीकर कलेक्ट्रेट में बैठक के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और सीकर विधायक राजेंद्र पारीक के बीच बहस का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह जिले के विकास कार्य को लेकर आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं.

आपसी लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि डोटासरा ने पारीक को यहां तक कह दिया कि आप अपनी सीमा में रहिए. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए पारीक ने गुस्से में कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए. इस दौरान मौजूद प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत को भी टोकना पड़ा. बावजूद इसके पार्टी के दोनों दिग्गजों की जुबानी जंग जारी रही.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कलेक्ट्रेट परिसर में प्रभारी मंत्री बजट घोषणाओं के संबंध में प्रशासनिक बैठक ले रही थी. इस दौरान लक्ष्मणगढ़ विधानसभा में जल निकासी और फोरलेन का मुद्दा उठाकर डोटासरा ने अधिकारियों से जवाब मांगा. जिसे लेकर सीकर विधायक राजेंद्र पारीक ने अधिकारी और ठेकेदारों का पक्ष लिया. इसी बात पर डोटासरा को गुस्सा आया और उन्होंने विधायक पारीक को अधिकारियों का पक्ष न लेने की बात कही.

देखिए कांग्रेस के दोनों दिग्गजों के बीच बहस का वीडियो

ADVERTISEMENT

पेपर लीक के आरोपी को मिला प्रमोशन, माध्यमिक शिक्षा निदेशक गौरव अग्रवाल एपीओ

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT