Phalodi Satta Market: बाड़मेर सीट पर किसका चलेगा सिक्का? फलोदी सट्टा बाजार से आया ताजा रुझान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

barmer
barmer
social share
google news

Phalodi Satta Market: 4 जून का सभी को इंतजार है. ऐसे में बाड़मेर हॉट सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. कई जानकार, ग्राउंड रिपोर्टर और सट्टा बाजार भी अपना आंकलन दे रहा है. ऐसे में सट्टा बाज़ार का ताजा अपडेट आया है. बाड़मेर सीट पर सट्टा बाजार की बात करें तो  बाड़मेर में कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम का भाव 45 से 60 पैसे, रविंद्रसिंह भाटी का भाव 1.25 रुपए व मंत्री कैलाश चौधरी का भाव 3 रुपए चल रहा है. बता दें सट्टा बाजार में जिस उम्मीदवार का भाव कम होता है उसके जीतने के चांस उतने अधिक होते हैं. 

दूसरी तरफ पांचवें चरण के मतदान के बाद फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक भाजपा की सीटों में कुछ बढ़ोतरी होती नजर आ रही है, जहां पहले BJP को 292 से 296 सीटों मिलने का अनुमान लगाया जा रहा था, जो कि अब पांचवे चरण की वोटिंग के बाद 304 से 306 सीटों पर आ गया है. सट्टा बाजार के मुताबिक केंद्र में भाजपा को निश्चित रूप से बहुमत मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी मर्तबा सरकार बनेगी.

सट्टा बाजार के मुताबिक इस बार राजस्थान में भाजपा को नुकसान हो रहा है. राजस्थान में भाजपा को 19 से 20 सीटें आने की संभावना है. वहीं इंडिया गठबंधन को 5 से 6 सीटें आने की संभावना है. इनमें बाड़मेर, झुंझुनूं, सीकर, चूरू आदि सीटों पर कांग्रेस मजबूत स्थिति में बताई गई है जबकि नागौर और टोंक सीट पर दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT