31 मई को पीएम मोदी का अजमेर दौरा, सभा को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किया यह दावा

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

31 मई को पीएम मोदी का अजमेर दौरा, सभा को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किया यह दावा
31 मई को पीएम मोदी का अजमेर दौरा, सभा को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किया यह दावा
social share
google news

PM Modi Ajmer Visit: केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर 31 मई को अजमेर में प्रधानमंत्री मोदी की सभा करेंगे. इस संबंध में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भीलवाड़ा में मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगतपिता ब्रह्मा के दर्शन करेंगे फिर अजमेर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जो एक ऐतिहासिक जनसभा होगी.

सभा की जानकारी देते हुए सांसद सीपी जोशी ने बताया कि इस सभा में 10 जिले और 8 लोकसभा क्षेत्रों की लगभग 45 विधानसभा क्षेत्रों के लोग वहां रहेंगे. सीपी जोशी से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजस्थान के अन्य जिलों में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रमों के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य होगा कि उनका समय हमें मिले और वे राजस्थान आए.

सुभाष महरिया पर बोले प्रदेशाध्यक्ष

सुभाष महरिया के भाजपा में शामिल होने के बाद देवी सिंह भाटी, सुरेंद्र गोयल, विजय बंसल जैसे अन्य नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल के जवाब में सीपी जोशी ने कहा कि हमारी अनुशासन समिति इस पर विचार कर रही है. जो नाम अनुशासन समिति के पास आए हैं, उनमें से कुछ ने भाजपा ज्वॉइन की है. इसके अतिरिक्त भी सामाजिक रूप से रिटायर्ड अधिकारी और अन्य पार्टियों के लोगों ने भी भाजपा में आने का आवेदन किया है. उन सब पर अनुशासन समिति विचार कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा भविष्य की पार्टी

कांग्रेस के कुछ प्रमुख लोगों के भाजपा में शामिल होने के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा भविष्य की पार्टी है और कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है. योग गुरु बाबा रामदेव के भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह गिरफ्तारी और उस पर श्री राजपूत करणी सेना की प्रतिक्रिया के सवाल के जवाब में सीपी जोशी ने कहा कि उन्होंने बाबा रामदेव का बयान नहीं सुना है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद सीपी जोशी ने मीडिया से केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल और अजमेर में 31 मई को होने वाली सभा को लेकर ही बात की. बाकी पत्रकारों के अधिकांश सवालों के जवाब टालते नजर आए.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT